BJP के नेताओं का यहां आना मना हैं...शामली में घरों के बाहर लिखा गया ऐसा, फिर पहुंची पुलिस और..

By Ruchi Mehra | Posted on 26th Jan 2022 | राजनीति
shamli, posters outside house

उत्तर प्रदेश के चुनावी माहौल के बीच एक गांव एकाएक सुर्खियों में आ गया। गांव के कई लोगों ने अपने घरों के बाहर लिखा है कि भाजपा नेताओं का यहां आना है। जिसके बाद से इसकी कुछ फोटोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। ये मामला है शामली के लिलौन गांव का। 

सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज वायरल होने के बाद ये मामला पुलिस के संज्ञान में भी आया। जिसके बाद पुलिस गांव पहुंची और लोगों को 144 का हवाला दिया। साथ ही घरों पर लिखा हुआ भी मिटवा दिया। इसके अलावा पुलिस ने 9 लोगों के खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई की है।

जानकारी के मुताबिक रविवार को कोतवाली क्षेत्र के गांव लिलौन में यहां के रहने वाले कुछ लोगों ने मकान पर भाजपा नेताओं का यहां आना मना है ऐसा लिख दिया गया था।

कोतवाली के एसएसआई देवेंद्र शर्मा ने इसके बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस गांव में गई थी। हालांकि उससे पहले की ग्रामीणों ने घरों पर लिखा मिटा दिया था। पुलिस ने आचार संहिता का हवाला देते हुए ऐसा कुछ भी ना लिखने की अपील की।

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी नेताओं का लोगों के द्वारा विरोध लगातार जारी है। सोमवार शाम गन्ना मंत्री को ग्रामीणों ने काले झंडे दिखाए और उनके खिलाफ नारेबाजी भी की। इसके अलावा पलठेड़ी में ग्रामीणों ने बीजेपी प्रत्याशी को गांव में घुसने नहीं देने का ऐलान किया था। साथ ही मंगलवार को एक बार फिर विधायक तेजेंद्र निर्वाल को गांव चूनसा में विरोध का सामना करना पड़ा था। युवकों ने यहां उनके खिलाफ नारेबाजी भी की थी। 

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.