'लातों-घूसों-चप्पलों से मारो, बस गोली मत मारना...', BJP प्रत्याशी के बिगड़े बोल, सपा ने की शिकायत

By Ruchi Mehra | Posted on 26th Jan 2022 | राजनीति
bjp candidate, mahesh trivedi

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मतदान शुरू होने में अब कम ही दिन बचे हुए हुए। ऐसे में सभी पार्टियां इस वक्त कोई कसर नहीं छोड़ती नजर आ रही है। सभी नेता इस वक्त खासतौर पर यूपी में काफी ज्यादा एक्टिव दिख रहे हैं। हालांकि इस दौरान कुछ नेताओं का विवादित बयान देने का सिलसिला भी जारी है। 

कानपुर के बाहुबली विधायक महेश त्रिवेदी ने भी ऐसा ही एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने अपने विरोधियों को लाठी डंडों से लेकर चप्पलों तक से मारने की बात कही। दरअसल, एक चुनावी बैठक में विधायक ने अपने समर्थकों से कहा कि जो लोग ताकत का दुरुपयोग करते हैं उनको लाठी-डंडों और चप्पलों से मारो। बस गोली मत मारना बाकी मैं देख लूंगा। किसी का दबाव नहीं होना चाहिए।

बीजेपी प्रत्याशी महेश त्रिवेदी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। जिसको लेकर समाजवादी पार्टी ने चुनाव आयोग से बीजेपी प्रत्याशी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। सपा के अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा- 'बस गोली ना मारना, बाकी मैं देख लूंगा। कानपुर की किदवई नगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक और BJP प्रत्याशी के ये बिगड़े बोल भाजपाइयों के लिए है, जिनसे वो विपक्षियों के खिलाफ हिंसा करने के लिए कह रहे हैं। ये है BJP का चाल, चरित्र और चेहरा। संज्ञान ले कार्रवाई करे चुनाव आयोग।'

बता दें कि उत्तर प्रदेश में मतदान की शुरुआत 10 फरवरी से होनी है। इस दिन पहले चरण के लिए वोटिंग होनी हैं। 7 चरणों में यूपी में चुनाव होंगे, जो 7 मार्च तक चलेंगे। 10 मार्च को नतीजे घोषित किए जाएंगे। इन चुनावों में खासतौर पर बीजेपी और समाजवादी पार्टी के बीच जबरदस्त सियासी घमासान मचा हुआ है।


Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.