तिरंगा यात्रा पर सत्ता पक्ष-विपक्ष में छिड़ी जुबानी जंग, विपक्षों ने पलटवार कर यूं दिया करार जवाब!

By Priyanka Yadav | Posted on 3rd Aug 2022 | राजनीति
Tiranga yatra, opposition counterattack

देश की आज़ादी के 75 साल पूरे होने की खुशी में जोर-शोर से इसे यादगार बनाने का आयोजन किया जा रहा है। इस 15 अगस्त को ये 75 साल पूरे हो जाएंगे। इसी को लेकर बीजेपी की ओर से आज तिंरगा यात्रा निकाली गई। लेकिन अब सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच जुबानी जंग शुरु हो गई है। जहां दोनों ही एक दूसरे पर जुबानी वार-पलटवार करते नजर आ रहे है। 

आज यानी बुधवार को दिल्ली के लाल किले से इंडिया गेट से होते हुए संसद भवन तक तिरंगा यात्रा निकाली गई। इस दौरान तिरंगा यात्रा में सत्ता धारी पार्टी और एनडीए के सांसद समेत मंत्री भी शामिल हुए। लेकिन इस तिरंगा यात्रा में विपक्षी दलों ने दिलचस्पी नहीं दिखाई। जिसके बाद पक्ष और विपक्षों में जुबानी जंग छिड़ चुकी है। 


विपक्षों ने किया पलटवार

तिरंगा यात्रा में शामिल होने वाले सत्ता पक्ष के लोग विपक्षों पर हमलावर हो चुके है। बीजेपी ने आरोप लगाया है कि तिरंगा बाइक रैली में विपक्ष का एक भी सांसद शामिल नहीं हुआ। इस पर विपक्षों ने भी पलटवार करने मौका नहीं छोड़ा।


राहुल गांधी ने किया ट्वीट

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा- देश की शान है हमारा तिंरगा, हर हिंदुस्तानी के दिल में है हमारा तिरंगा

प्रियंका गांधी ने कहा

इस दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी जवाब देते हुए लिखा- विजयी विश्व तिरंगा, झंडा ऊंचा रहे हमारा


पीएम मोदी के आह्वाहन पर निकाली गई तिरंगा यात्रा

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वाहन पर तिरंगा यात्रा निकाली गई। इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बीते दिनों लोगों से अपील की थी कि वे 13 से 15 अगस्त के बीच अपने घरों पर तिरंगा फहराकर 'हर घर तिरंगा' अभियान में शामिल हों। इस तिरंगा यात्रा में बीजेपी के सांसद समेत मंत्री शामिल हुए। इस दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और अनुराग ठाकुर भी तिरंगा यात्रा के दौरान नजर आए।

Priyanka Yadav
Priyanka Yadav
प्रियंका एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। प्रियंका पॉलिटिक्स, हेल्थ, एंटरटेनमेंट, विदेश, राज्य की खबरों, पर एक समान पकड़ रखती है। प्रियंका को वेब और टीवी का कुल मिलाकर ढाई साल का अनुभव है। प्रियंका नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.