बंगाल में अब हिंसा का "खेला"? महिलाओं के साथ बाल पकड़कर की गई जबरदस्त मारपीट, बीजेपी हुई TMC पर हमलावर

By Ruchi Mehra | Posted on 4th May 2021 | देश
bengal, bengal violence

महीनों से बंगाल में चली आ रही सियासी लड़ाई अब खत्म हो गई है। विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आ गए और एक बार फिर बंगाल में ममता बनर्जी का जादू चला। ममता बनर्जी की TMC ने एक बार फिर 200 से ज्यादा सीटें पर अपना कब्जा जमाया और बंगाल में हैट्रिक लगाई। वहीं बीजेपी 100 से नीचे पर ही सिमटकर रह गई। 

नहीं रुका राजनीतिक हिंसाओं का सिलसिला

बंगाल चुनावों के दौरान राज्य से हिंसा की कई खबरें सामने आ रही थीं। अब चुनाव नतीजें आने के बाद भी बंगाल में राजनीतिक हिंसा का दौर थमा नहीं। बीजेपी की तरफ से ये दावा किया गया है कि चुनाव के बाद जो हिंसा बंगाल में हो रही है, उसमें उसके 9 से अधिक कार्यकर्ता और समर्थक मारे गए। इसमें एक महिला भी शामिल हैं। 

बीजेपी ने इन घटनाओं का आरोप तृणमूल कांग्रेस पर लगाया, जबकि TMC का कहना है कि उसके भी कार्यकर्ताओं हिंसा के दौरान मारे गए हैं। इस बीच बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आने के तुरंत बाद ही राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे है।

महिलाओं के साथ मारपीट का वीडियो वायरल

इस बीच बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने एक वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया। वीडियो में कुछ युवक दो महिलाओं के साथ बुरी तरह मारपीट करते  हुए नजर आ रहे है। विजयवर्गीय ने दावा किया कि ये वीडियो बंगाल का है और TMC के गुंड़े बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट कर रहे हैं। 

वीडियो शेयर करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने लिखा- 'TMC के मुस्लिम गुड़ें बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं के साथ केंदामाड़ी गांव में मारपीट कर रहे हैं।'

 

वीडियो में देखने को मिल रहा है कि कुछ युवक महिलाओं के साथ बाल खींचकर बदसलूकी और मारपीट कर रहे हैं। जिसके बाद पास में खड़े कुछ लोग महिलाओं को छुड़ाने की कोशिश करते है। हालांकि वीडियो से जुड़ी ज्यादा जानकारी अब तक सामने नहीं आई, इसलिए नेड्रिक न्यूज वीडियो की प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं करता। 

'एमपी-सीएम को भी दिल्ली आना होगा'

बंगाल में जारी राजनीतिक हिंसा को लेकर एक बार फिर बीजेपी, TMC पर हमलावर हो गईं। पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने TMC पर बरसते हुए कहा- 'TMC के गुंडों ने चुनाव जीतते ही हमारे कार्यकर्ताओं को जान से मारा, बीजेपी कार्यकर्ताओं की गाड़ियां तोड़ीं, घर में आग लगा रहे हैं। याद रखना टीएमसी के सांसद, मुख्यमंत्री, विधायकों को दिल्ली में भी आना होगा, इसको चेतावनी समझ लेना। चुनाव में हार-जीत होती है, मर्डर नहीं।'

बता दें कि TMC की जीत के बाद 2 मई को ही हुगली में हिंसा भड़क उठी थीं। आरामबाग स्थित बीजेपी कार्यालय को भी कुछ अज्ञात लोगों ने आग के हवाले कर दिया था। बताया जा रहा है कि बंगाल में जारी राजनीतिक हिंसा को लेकर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने राज्य सरकार से रिपोर्ट मांगी 

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

लाइफस्टाइल

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india