अपनी ही पार्टी के निशाने पर मेनका गांधी! बीजेपी विधायक ने बताया ‘निहायत घटिया महिला’, जानें क्या है पूरा मामला?

By Awanish Tiwari | Posted on 28th Jun 2021 | देश
Maneka Gandhi, Ajay Vishnoi

बीजेपी नेता और सांसद मेनका गांधी इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर कथित तौर पर उनकी एक ऑडियो क्लिप वायरल हुई थी, जिसमें वह एक वेटरनरी डॉक्टर को गालियां देते सुनी गई थी और डॉक्टर को धमकी देते हुए उसकी डिग्री निरस्त करने की बात कहते नजर आई थी। 

जिसके बाद इंडियन वेटरनरी एसोसिएशन ने इस बावत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा और मेनका गांधी पर कार्रवाई करने की मांग की। यह मामला दिन प्रतिदिन तूल पकड़ता नजर आ रहा है। अब बीजेपी के नेता और विधायक अजय विश्नोई ने इस मामले को लेकर मेनका को घटिया कह दिया है। जिसके बाद से बवाल मचा हुआ है।

बीजेपी नेता ने बोला हमला

बीजेपी विधायक अजय विश्नोई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्विट करते हुए कहा, ‘विगत दिवस सांसद श्रीमती मेनका गांधी ने पशुचिकित्सक डॉ विकाश शर्मा से जिन शब्दों में बात की, उससे वेटरनरी कॉलेज जबलपुर घटिया सिद्ध नही हो जाता है, परंतु यह जरूर सिद्ध हो जाता है कि मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला है। मैं शर्मिंदा हूं कि ये मेरी पार्टी की सांसद है। (नेता नहीं)’

‘अक्सर पशु चिकित्सकों से अभद्र व्यवहार करती हैं मेनका गांधी’

बता दें, पिछले दिनों एक वेटरनरी डॉक्टर ने बीजेपी सांसद मेनका गांधी पर अभद्रता का आरोप लगाया था। सोशल मीडिया पर वायरल हुई ऑडियो में वह कथित तौर पर डॉक्टर को अपशब्द कहती सुनी जा सकती है। उन्होंने वेटरनरी कॉलेज जबलपुर को भी घटिया बताया है। इस मामले को लेकर विपक्षी पार्टियों के साथ-साथ बीजेपी के नेता भी लगातार मेनका गांधी को निशाने पर ले रहे हैं।

बीजेपी शासित यूपी के सुल्तानपुर से बीजेपी सांसद मेनका गांधी पर इंडियन वेटरनरी एसोसिएशन ने कई तरह के आरोप लगाए हैं। पीएम नरेंद्र मोदी को लिखे पत्र में वेटरनरी एसोसिएशन ने कहा है कि मेनका गांधी अक्सर फोन पर पशु चिकित्सकों से अभद्र व्यवहार करती हैं, उन्हें डराती हैं। 

Awanish  Tiwari
Awanish Tiwari
अवनीश एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करतें है। इन्हें पॉलिटिक्स, विदेश, राज्य, स्पोर्ट्स, क्राइम की खबरों पर अच्छी पकड़ हैं। अवनीश को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। यह नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करते हैं।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.