तीरथ सिंह रावत के एक और विवादित बयान की वीडियो वायरल...जब उत्तराखंड के सीएम ने शॉर्ट्स को लेकर कही ये बड़ी बात!

By Ruchi Mehra | Posted on 18th Mar 2021 | देश
tirath singh rawat, ripped jeans

उत्तराखंड के नए सीएम तीरथ सिंह रावत अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया, जिसको लेकर हर तरफ उनकी जमकर आलोचना हो रही हैं। चाहे तमाम राजनीतिक पार्टियों के नेता हो, बॉलीवुड के सितारे, या फिर सोशल मीडिया पर आम लोग हर कोई उत्तराखंड के सीएम की ‘फटी जींस’ वाली टिप्पणी की खूब निंदा करते नजर आ रहे हैं।

विवादित बयान की एक और वीडियो वायरल

तीरथ सिंह रावत के इस बयान को लेकर बवाल अभी चरम पर पहुंचा हुआ है। लेकिन इसी बीच उनकी सोशल मीडिया पर एक और वीडियो भी वायरल हो रही है, जिसमें वो ‘शॉट्स’ पर भी एक विवादित टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं। जो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, उसमें तीरथ सिंह रावत किसी कॉलेज का किस्सा बताते हुए, लड़कियों के शॉट्स पहनने पर सवाल उठा रहे हैं।  

'यूनिवर्सिटी में पढ़ने आए हो...या..'

जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही, उसमें तीरथ सिंह रावत कहते नजर आ रहे हैं- ‘मैं जब श्रीनगर पढ़ता है तो चड़ीगढ़ से आई एक लड़की जो हमारे यहां की थीं...वो पहाड़ी थी, लेकिन आई चड़ीगढ़ से थीं। उसने हाफ.. आप क्या बोलते है उसे कट। तो ऐसे देख रहे थे लड़के उसको कि आ गई बम्बई से..उसका एक दिन ऐसा मजाक बना क्योंकि सारे पीछे भागने शुरू कर दिए..यूनिवर्सिटी में पढ़ने आए हो..और बदन दिखा रहे हो..क्या होगा।'

हालांकि तीरथ सिंह रावत का ये वीडियो कब का है, इसकी जानकारी अब तक नहीं मिली। लेकिन फटी जींस विवाद को बाद से ही ये सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है। जिसके चलते तीरथ सिंह रावत को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा और ज्यादा फूटने लगा है।

क्या दिया था फटी जींस पर बयान?

आपको ये भी बता देते हैं कि आखिर फटी जींस को लेकर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने ऐसा क्या बयान दिया, जिसको लेकर ये पूरा विवाद हो रहा है। दरअसलएक कार्यक्रम में सीएम तीरथ सिंह रावत ने कहा था कि संस्कारों के अभाव में आजकल के युवा अजीब फैशन करने लगे हैं। लड़के घुटनों से फटीं हुई जींस पहनकर खुद को बड़े बाप का बेटा समझते हैं। आजकल के बच्चे बाजार में घुटनों से फटी जींस खरीदने जाते हैं और अगर वो ना मिले तो कैंची से उसे काट लेते हैं।

सीएम आगे बोले कि एक बार मैं जब हवाई जहाज में बैठा था तो मेरे साथ एक महिला थी। उन्होनें गम बूट पहने हुए थे। उनकी जींस फटी हुई थीहाथों में कड़े थे। साथ में दो बच्चे भी। वो महिला NGO चलाती हैंजो समाज के बीच में जाती है और खुद के दो बच्चे हैं। लेकिन घुटने फटे हुए हैं तो वो ऐसे में क्या संस्कार देगीं?

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india