विवादों में उद्धव सरकार के मंत्री: सिंगर ने लगाया धनंजय मुंडे पर रेप का आरोप, सफाई देते हुए मानी ये बात!

By Ruchi Mehra | Posted on 13th Jan 2021 | देश
singer accused dhananjay munde of rape, dhananjay munde clarification on rape charges

महाराष्ट्र की उद्धव सरकार के एक मंत्री विवादों में घिर गए हैं। उन पर एक सिंगर ने रेप के गंभीर आरोप लगा दिए हैं। महाराष्ट्र सरकार के सामाजिक न्याय मंत्री और NCP नेता धनंजय मुंडे पर एक प्लेबैक सिंगर ने ये आरोप लगाए हैं और इस मामले में शिकायत भी दर्ज कराई। अपने ऊपर लगे इन आरोपों पर धनंजय मुंडे की तरफ से सफाई भी दी गई । आइए आपको इस पूरे मामले के बारे में बताते हैं...

शिकायत में सिंगर ने क्या कहा?

सिंगर ने मुंबई के ओशिवारा थाने में धनंजय मुंडे के खिलाफ केस दर्ज कराया। सिंगर ने अपनी शिकायत में कहा कि 2006 में धनंजय मुंडे ने उनका यौन शोषण किया। महिला का ये भी आरोप है कि बॉलीवुड में काम का मौका दिलाने के नाम पर NCP नेता ने उसके सात जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए।

सिंगर ने शिकायत में कहा- '1998 में  धनंजय मुंडा का मेरी बहन के साथ प्रेम विवाह हुआ। 2006 में जब मेरी बहन डिलीवरी के लिए इंदौर गई, तो उनको ये पता चल गया मैं घर पर अकेली हूं। उस दौरान वो बिना बनाए रात के समय में आ गए और मेरी इच्छा के बिना शारीरिक संबंध बनाए। संबंध बनाने के साथ मेरा वीडियो भी बना लिया गया था।'

महिला ने आगे ये भी आरोप लगाया- 'धनंजय मुंडे ने कहा कि तुम अगर सिंगर बनना चाहती हो तो मैं तुमको बड़े-बड़े डायरेक्टर, प्रोड्यूसर से मिलवाकर लॉन्च करा दूंगा। लालच देकर उन्होनें मेरी मर्जी के खिलाफ शारीरिक संबंध बनाए और वो लगातार मेरा यौन शोषण करते रहे। मेरी बहन जब भी किसी काम से बाहर जाती तो वो मुझसे जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने की मांग करने लगते।'

आरोपों पर NCP नेता की सफाई

इन आरोपों पर NCP नेता धनंजय मुंडे ने सफाई भी दी। उन्होनें कहा कि उनको बदनाम करने और ब्लैकमेल करने की साजिश रची जा रही है। सोशल मीडिया के जरिए सफाई देते हुए धनंजय मुंडे ने कहा- 'पत्नी के अलावा मेरा एक दूसरी महिला के साथ 2003 से संबंध था। इसके बारे में जानकारी मेरे परिवार और पत्नी को भी थीं। सहमति से बनाए इन संबंधों से मुझे दो बच्चे, एक लड़का और एक लड़की है।

उन्होनें आगे कहा कि इन दोनों बच्चों को अपना नाम मैनें दिया। इनके स्कूल में एडमिशन से लेकर सभी पेपर्स पर पिता के तौर पर मेरा नाम है। ये दोनों बच्चे भी मेरे साथ ही रहते हैं। मेरी पत्नी और बच्चों ने इन बच्चों को परिवार में स्वीकार किया।

इसके साथ ही NCP नेता ने ये भी कहा कि जिस महिला के साथ मेरा संबंंध था। वो 2019 से ही मुझे ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रही है। उन्होनें कहा कि इस मामले को लेकर वो पुलिस में शिकायत भी कर चुके है और हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की है।

बीजेपी ने मांगा इस्तीफा

वहीं धनंजय मुंडे पर लगे इन गंभीर आरोपों को लेकर बीजेपी ने उन्हें और साथ में उद्धव सरकार को घेरना शुरू कर दिया। महाराष्ट्र बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष उमा खापरे ने धनंजय मुंडे के इस्तीफे की मांग की। इसके अलावा बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने उनको मंत्री पद से हटाने को कहा।

Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

लाइफस्टाइल

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india