बीजेपी की नाइंसाफियों की वजह से आया कोरोना और हो रही आपदाएं...सपा सांसद का अजीबोगरीब बयान

By Awanish Tiwari | Posted on 2nd Jun 2021 | देश
S T Hasan, UP

पूरा देश कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा है। कोरोना की पहली लहर के बाद दूसरी लहर से देश में तबाही मची हुई है। विपक्षी पार्टियां केंद्र सरकार को निशाने पर ले रही है। केंद्र पर कोरोना की दूसरी लहर को कमतर आंकने के आरोप भी लगातार लग रहे हैं। सरकारी आंकड़ों के मुताबिक कोरोना की दूसरी लहर में संक्रमण के कारण 2 लाख के करीब लोगों की मौत हो गई है। 

कई राज्यों में पिछले दिनों स्थिति काफी बदतर हो गई थी। कुछ हफ्ते पहले तक देश में कोरोना के 4 लाख के करीब नए मामले सामने आ रहे थे और 4 हजार के करीब मौतें हो रही थी। अब कोरोना के नए मामलों में कमी देखने को मिल रही है। कोरोना की इस भीषण घड़ी में भी तमाम नेता अपनी बयानबाजियों से बाज नहीं आ रहे हैं। 

पिछले दिनों बीजेपी शासित हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कोरोना वैक्सीन पर अजीबोगरीब बयान देकर अपनी और पार्टी की किरकिरी करा दी। जिसके बाद अब समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ एसटी हसन का बेतुका बयान सुर्खियों में है। 

उनका कहना है कि बीजेपी ने पिछले 7 सालों में देश के साथ नाइंसाफियां की है, जिसकी वजह से पिछले 10 दिनों में 2 बड़े तूफान आ गए और कोरोना महामारी की वजह से हजारों लोगों की जान चली गई।

‘शरीयत के साथ की गई छेड़छाड़’

सपा सांसद ने कहा, पिछले सात सालों के शासन में बीजेपी ने इस तरह के कानून बनाए हैं जिससे शरीयत के साथ छेड़छाड़ की गई है। साथ ही उन्होंने नागरिकता कानून के जरिए मुस्लिमों को नागरिकता न देने का आरोप लगाया। 

एसटी हसन का कहना है कि सरकार ने जो नाइंसाफियां लोगों के साथ की हैं उसी की वजह से देश में दो बड़े तूफान आ गए और कोरोना की वजह से हजारों लोगों की जान चली गई। उन्होंने यहां तक कह दिया कि जब नीचे वाला इंसाफ नहीं करता तो ऊपर वाले का इंसाफ होता है।

‘देश में ये कौन सी सरकार है’

सपा सांसद ने गंगा घाट पर शवों को दफनाए जाने को लेकर प्रदेश सरकार को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा, देश में ये कौन सी सरकार है। नदियों में शव बह रहे हैं और साथ ही उन्हें कुत्ते नोच रह रहे हैं। श्मशान में लकड़ियां तक पूरी नहीं पड़ रही है। एसटी हसन ने आगे कहा कि जिस तरह की सरकार और हाकिम है, उन्हें अदाजा है कि आने वाले समय में और भी आफतें देश के सामने आ सकती हैं। 

उन्होंने बीजेपी सरकार पर मुस्लिमों के साथ भेदभाव का आरोप लगाया। सांसद ने कहा कि इन्हीं नाइंसाफियों की वजह से देश में ये आपदाएं आई हैं। जब उनसे कहा गया कि ये सभी प्राकृतिक आपदाएं थीं। उस पर जवाब देते हुए सपा सांसद बोले कि देश में 99 फीसदी धर्म को मानने वाले लोग है। जो ऐसा मानते हैं कि दुनिया में सब कुछ ऊपरवाले की मर्जी से होता है।

Awanish  Tiwari
Awanish Tiwari
अवनीश एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करतें है। इन्हें पॉलिटिक्स, विदेश, राज्य, स्पोर्ट्स, क्राइम की खबरों पर अच्छी पकड़ हैं। अवनीश को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। यह नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करते हैं।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.