Rohini Court Blast: क्रूड बम के जरिए कोर्ट में धमाका, मौके से टिफिन जैसी चीज बरामद

By Ruchi Mehra | Posted on 9th Dec 2021 | देश
कोर्ट में हुआ ब्लॉस्ट

दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में ब्लास्ट की खबर सामने आयी है। खबर है कि कोर्ट के रूम नंबर 102 में धमाका हुआ जिससे परिसर में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। दूसरी तरफ, दिल्ली पुलिस के हिसाब से ये लो इंटेसिटी बम ब्लास्ट है। ये बम क्रूड होता है। वैसे पुलिस को मौके से और भी कई चीजें जैसे कि IED, एक्सप्लोसिव, कीले और एक टिफिननुमा कोई चीज मिली है। 

फिलहाल इस मामले की जांच के लिए दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को लगा दिया गया है। मौके पर NSG टीम भी आ गयी और दिल्‍ली पुलिस ने भी घटना वाली जगह की घेराबंदी कर दी और एरिया की सुरक्षा को बढ़ा दिया है। और तो और रोहिणी कोर्ट में चल रहीं सभी सुनवाई को फिलहाल के लिए रोक दिया गया। 

दिल्‍ली के दमकल विभाग की माने तो रोहिणी कोर्ट में ब्लास्ट की कॉल सुबह 10:40 बजे  मिली है और फिर मौके पर  दमकल की 7 गाड़ियां पहुंच गयी। इस ब्‍लास्‍ट में 2 लोग जख्मी बताए गए जिनको जिन्‍हें कैट्स एंबुलेंस की हेल्प से नजदीक के अस्‍पताल में भेजा गया है। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक अंजादा लगाया जा रहा है कि लैपटॉप की वजह से ब्लास्ट हुआ है। पुलिस की जांच टीम ने पाया कि कोई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस ब्लास्ट था पर इस ब्लास्ट के बाद गोली चलने की अफवाह तेजी से फैली। जिसके कारण पूरे कोर्ट में हड़कंप मचने लगा। 

गौर करने वाली बात है कि कुछ समय पहले ही रोहिणी कोर्ट में गोगी गैंग के गैंगस्टर जितेंद्र मान उर्फ गोगी की हमलावरों ने  गोली मारकर हत्या कर दी। साथ ही गोगी पर हमला करने वाले दोनों हमलावरों को दिल्‍ली पुलिस ने भी  ढेर कर दिया था।

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.