2 मई को हार के बाद बिखर जाएगी टीएमसी, दीदी के अत्याचार से हर कोई परेशान...बोले पीएम मोदी

By Awanish Tiwari | Posted on 6th Apr 2021 | देश
PM Modi Bengal, WB Election

पश्चिम बिगाल विधानसभा चुनाव 2021 (West Bengal Election 2021) के चुनाव प्रचार में राजनीतिक पार्टियां जोर शोर से लगी हुई है। प्रदेश में 8 चरणों में मतदान होने वाल हैं। जिनमें से दो चरणों के मतदान संपन्न हो चुके हैं और आज तीसरे चरण का मतदान हो रहा है। 

राजनीतिक पार्टियां अगले चरण के चुनाव प्रचार में जुटी हुई है। ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के नेतृत्व में TMC प्रदेश की सत्ता में लगातार तीसरी बार लौटने की कोशिश कर रही है। वहीं, बीजेपी प्रदेश में पहली बार ममता बनर्जी को टक्कर देने और प्रदेश में सरकार बनाने का दावा कर रही है। 

इसी बीच हावड़ा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने ममता बनर्जी और TMC सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने दावा किया है कि बंगाल में असल परिवर्तन होगा और बीजेपी की सरकार बनेगी।

2 मई को बिखर जाएगी TMC

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी (Narendra Modi) ने कहा, बंगाल में असल परिवर्तन का प्रचंड लहर देख रहा हूं। दो मई की बहुत बड़ी हार के बाद टीएमसी बिखर जाएगी। टी उधर जाएगा, एम उधर जाएगा और सी उधर जाएगा। 

उन्होंने कहा, दीदी ने 10 साल तक जो विश्वासघात किया है, बंगाल की जनता जवाब दे रही है। दीदी के अत्याचारी और हत्याचारी सरकार से हर कोई परेशान है। बंगाल और नंदीग्राम ही नहीं, बल्कि दीदी से तो अब नंदी भी अपनी नाराजगी खुल कर जताने लगे हैं। 

पीएम ने कहा, स्थिति यह आ गई है कि दीदी के दल को पोलिंग बूथ पर पोलिंग एजेंट नहीं मिल रहे हैं। कुछ दिन पहले दीदी चुनाव आयोग, केंद्रीय वाहिनी पर पोलिंग एजेंट को रोकने का आरोप लगा रही हैं। अब खुलेआम मान रही है कि उनकी पोलिंग एजेंट ही उनके खिलाफ बगावत करने लगे हैं।

‘... दीदी कह रही हैं कि हम देख लेंगे’

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि दीदी ने बंगाल के लिए जो किया, उसका सच सामने आ चुका है। इसलिए बंगाल की जनता को दीदी धमकी दे रही है। दीदी कहती है कि हम देख लेंगे, हम बंगाल की लोगों की सेवा का अवसर मांग रहे हैं, जबकि दीदी कह रही हैं कि हम देख लेंगे।

उन्होंने कहा कि दीदी लोगों पर पैसा लेकर वोट देने का इल्जाम लगाती है। क्या आप वोट देकर पेट भरते हैं क्या? दीदी, टीएमसी आपका अपमान कर रही है। इस चुनाव में चुनचुन कर हिसाब लीजिए। दीदी में इतना अहंकार हो गया है कि बंगाल के वोटर भाई-बहनों की अपनी जागीर समझने लगी है। दीदी ने ही बंगाल की जनता के लिए कहा था कि जो गाय दूध देती है, उसकी लात भी खानी पड़ती है।

‘दीदी मुझ पर कर रही गालियों की बौछार’

पीएम नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि बंगाल के लोगों ने आप पर विश्वास किया था, लेकिन आपने बंगाल के लोगों का दिल तोड़ दिया। पाप का धन प्रायश्चित में जाता है। 

उन्होंने कहा कि हार की हताशा में दीदी मुझ पर गालियों की बौछार कर रही हैं। बंगाल के लोग दीदी का यह आचरण देखकर बहुत दुखित हैं। देश और दुनिया में इसकी चर्चा हो रही है कि बंगाल की यह कैसी छवि दीदी प्रस्तुत कर रही हैं। आजकल दीदी को मेरे उच्चारण पर एतराज हो रहा है।

Awanish  Tiwari
Awanish Tiwari
अवनीश एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करतें है। इन्हें पॉलिटिक्स, विदेश, राज्य, स्पोर्ट्स, क्राइम की खबरों पर अच्छी पकड़ हैं। अवनीश को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। यह नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करते हैं।

अन्य

लाइफस्टाइल

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india