ड्रग्स केस में बीजेपी नेता ने दी चेतावनी, कहा-...पुलिस पर करुंगा मानहानि का केस

By Awanish Tiwari | Posted on 22nd Feb 2021 | देश
Pamela Goswami, BJP

पश्चिम बंगाल में आने वाले कुछ ही महीनों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसे लेकर राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है। देश की सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी प्रदेश की सीएम ममता बनर्जी को टक्कर देने का दावा कर रही है। 

तो वहीं, टीएमसी की ओर से इस चुनाव में 250 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करने की बात कही जा रही है। पिछले दिनों पश्चिम बंगाल पुलिस ने बीजेपी के युवा नेता पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami) को कोकीन के मामले में गिरफ्तार किया था। जिसके बाद पामेला गोस्वामी ने बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के करीबी नेता राकेश सिंह पर हमला बोला। 

उन्होंने राकेश सिंह (Rakesh Singh) पर साजिश रचने का आरोप भी लगाया। इसी बीच बीजेपी नेता राकेश सिंह ने कोलकाता पुलिस को ईमेल कर चेतावनी दी है कि अगर बार-बार इस केस में इनका नाम उछाला गया तो वे पुलिस के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे।

पामेला ने बीजेपी नेता पर लगाए थे आरोप

बीजेपी की युवा नेता पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami) ने लॉकअप ले जाते समय कहा था, 'मैं सीआईडी जांच चाहती हूं। भाजपा के राकेश सिंह, जो कैलाश विजयवर्गीय के सहयोगी हैं, को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। यह एक साजिश है, मेरे पास सारे सबूत हैं।' बताया जा रहा है कि कैलाश विजयवर्गीय के करीबी नेता राकेश सिंह (Rakesh Singh) इससे काफी नाराज है। उन्होंने कहा है कि इस केस में उनका नाम बार-बार न उछाला जाए। जिसके लिए उन्होंने मेल लिखकर पुलिस को चेतावनी भी दी है।

बीजेपी की युवा नेता को है ड्रग्स की लत

बता दें, बीजेपी की युवा नेता पामेला गोस्वामी को पुलिस ने 20 फरवरी को उस समय गिरफ्तार किया, जब वह अपने दोस्त प्रवीर कुमार डे के साथ एक खरीददार को कोकीन सप्लाई करने जा रही थी। उनकी कार और पर्स से लाखों रुपये के मूल्य का 100 ग्राम कोकीन बरामद किया। फैशन मॉडल रह चुकी पामेला को 25 फरवरी तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

दूसरी ओर कोलकाता पुलिस ने स्पष्ट किया है कि बीजेपी की युवा नेता पामेला गोस्वामी को ड्रग्स की लत है। पुलिस के मुताबिक पामेला के पिता ने पूछताछ में बताया है कि एक दोस्त के चलते वे ड्रग एडिक्ट हो गयी हैं। फिलहाल पुलिस मामले की तह तक पहुंचने के प्रयास में जुटी है।

Awanish  Tiwari
Awanish Tiwari
अवनीश एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करतें है। इन्हें पॉलिटिक्स, विदेश, राज्य, स्पोर्ट्स, क्राइम की खबरों पर अच्छी पकड़ हैं। अवनीश को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। यह नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करते हैं।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.