Madhya Pradesh: बिजली विभाग ने शख्स को थमाया करोड़ों का बिल, बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

By Priyanka Yadav | Posted on 27th Jul 2022 | देश
mp Electricity Bill, man hospitalised,

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में एक शख्स को बिजली का बिल देखकर इतना गहरा सदमा लगा कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। जी हां, एमपी के बिजली विभाग (Electricity Department) की एक बड़ी गलती के कारण एक शख्स की तबियत तब खराब हो गई, जब उसे करोड़ों का बिजली बिल मिला। 

दरअसल, एमपी के ग्वालियर में सरकार की ओर से संचालित बिजली कंपनी की ओर से बड़ी गलती सामने आई है। जहां बिजली विभाग ने एक परिवार का बिजली बिल (Electricity Bill) गलत छाप दिया, जिसमें छपी 3,419 करोड़ की रकम को देख शख्स बीमार पड़ गया। हालांकि बाद में परिवार को सही बिल जारी कर दिया गया है।

बिजली बिल देख उपभोक्ता की बिगड़ी तबीयत

मिली जानकारी के मुताबिक, ग्वालियर की रहने वाली प्रियंका गुप्ता को 3,419 करोड़ का बिजली बिल मिला था। इस बिल में इतनी बड़ी रकम को देखकर उनके ससुर बीमार पड़ गए थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। फिलहाल मध्य प्रदेश सरकार की ओर से संचालित बिजली कंपनी ने इसे मानवीय गलती बताया है। जिसके बाद शहर के शिव विहार कॉलोनी के रहने वाले गुप्ता परिवार को 1,300 रुपये का एक सही बिल जारी किया है।

बिजली विभाग ने स्वीकारी गलती

बता दें कि बिजली विभाग ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है। MPMKVVC के महाप्रबंधक नितिन मांगलिक ने छपे गलत बिजली बिल को मानवीय गलती करारा है। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि इस गलती के लिए संबंधित कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। फिलहाल इस गलती को ठीक कर परिवार को राहत देते हुए 1,300 रुपये का सही बिजली बिल जारी कर दिया गया है। 

Priyanka Yadav
Priyanka Yadav
प्रियंका एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। प्रियंका पॉलिटिक्स, हेल्थ, एंटरटेनमेंट, विदेश, राज्य की खबरों, पर एक समान पकड़ रखती है। प्रियंका को वेब और टीवी का कुल मिलाकर ढाई साल का अनुभव है। प्रियंका नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.