Gujarat में मिली एक युवक को Kanhaiyalal की तरह सर धर से अलग करने की मिली धमकी!

By Niharika Mishra | Posted on 1st Jul 2022 | देश
gujarat man was threatened , like kanhaiyalal

अभी देश में उदयपुर के कन्हैयालाल (Kanhaiyalal) का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है, तभी देश के एक और राज्य गुजरात (Gujarat) में एक युवक को सर धर से अलग करने की धमकी मिल रही है।  इस युवक ने पुलिस से संपर्क किया है और मामले में FIR दर्ज कराई है। सूरत के रहने वाले पोखराज(Pokhraj) नामक युवक को धमकी दी गई है। 

 क्यों मिली धमकी 

(Pokhraj) ने दावा किया, ''मैंने एक कॉमेंट किया था कि एक समुदाय विशेष के लोगों द्वारा कन्हैयालाल की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी''। इससे उस समुदाय के कुछ लोग नाराज हो गए और उन्होंने मुझे जान से मारने की धमकी देना शुरू कर दिया। पोखराज ने दावा करते हुए कहा कि मैंने कोई उकसाने वाली प्रतिक्रिया नहीं दी थी। इतना ही नहीं उनलोगों ने मुझे कन्हैलाल की तरह सर धर से अलग करने तक की धमकी दी। आपको बता दें कि सोमवार को राजस्थान के उदयपुर शहर के धनमंडी क्षेत्र में दर्जी कन्हैयालाल(Kanhaiyalal) की दुकान में ग्राहक बनकर आएं दो आरोपी रियाज अतारी और गौस मोहम्मद ने चाकू से कन्हैयालाल का गला रेट कर हत्या बड़ी बेरहमी कर दी थी। इनदोनों ने इस हत्या का वीडियो भी पोस्ट किया था और कहा था कि वे इस्लाम के अपमान का बदला ले रहे हैं। बाद में दोनों आरोपियों को राजसमंद से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया था।

परिवार के लिए पोखराज ने मांगी सुरक्षा

पोखराज ने कहा कि उनके पूर्वज उदयपुर के रहने वाले हैं और वह दर्जी की हत्या से व्यथित हैं। पोखराज ने कहा कि उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक कॉमेंट किया था, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया और जान से मारने की धमकी दी गई। पोखराज(Pokhraj) ने कहा कि उन्होंने सूरत पुलिस से संपर्क किया और FIR दर्ज कराई है। उन्होंने अपने परिवार के लिए पुलिस सुरक्षा की भी मांग की है।

Niharika Mishra
Niharika Mishra
निहारिका मिश्रा एक समर्पित कंटेंट राइटर हैं , जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती हैं। निहारिका पॉलिटिक्स , एंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स , विदेश , क्राइम , सामाजिक मुद्दे, कानून, हेल्थ ,धर्म, बिज़नेस, टेक और राज्यों की खबर पर एक समान पकड़ रखती हैं। निहारिका को वेब, न्यूज़ पेपर और यूटूयूब पर कुल मिलाकर तीन साल का अनुभव है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.