शॉर्टकट लेना पड़ा केंद्रीय मंत्री को भारी: सड़क हादसे में पत्नी की मौत, जानिए कैसी है अब श्रीपद नाइक की हालत?

By Ruchi Mehra | Posted on 12th Jan 2021 | देश
Shripad Naik injured in Karnataka road accident, Union Minister Shripad Naik injured

सोमवार देर रात को केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक एक भयंकर सड़क हादसे का शिकार हो गए। कर्नाटक में उनका एक्सीडेंट हुआ। श्रीपद नाइक अपनी परिवार के साथ गोकर्ण जा रहे थे। इसी दौरान कर्नाटक के अंकोला तालुका में वो हादसे का शिकार हुए। इस सड़क दुर्घटना में वो गंभीर रूप से घायल हुए। जबकि नाइक की पत्नी और पर्सनल सेक्रेटरी की मौत हो गई।

…तो टल सकता था हादसा?

श्रीपद नाइक के साथ ये हादसा शॉर्टकट लेने की वजह से हुआ। जो जानकारी अब तक हासिल हुई है उसके मुताबिक श्रीपद नाइक ने गोकर्ण जल्‍दी पहुंचने के चक्कर में नेशनल हाइवे 63 पर एक छोटा रास्ता लिया। जानकारी के अनुसार अंकोला से गोकर्णा का रास्ता 80 किलोमीटर है, ड्राइवर ने हाईवे के बजाए शॉर्टकट रास्ता अपनाया, जो करीब 40 किलोमीटर का था।

दरअसल, केंद्रीय मंत्री अपने परिवार संग जिस रास्ते से जा रहे थे, उसकी हालत काफी खराब बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक वाहन की किसी दूसरे वाहन से टक्कर नहीं हुई। प्रथम दृष्यता से ये मामला ऐसा लग रहा है कि ड्राइवर का नियंत्रण नहीं रहा, जिसके चलते ये हादसा हुआ।

केंद्रीय मंत्री की पत्नी और पीए की मौत

जिस गाड़ी में वो जा रहे थे उसमें केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक समेत चार लोग सवार थे। जिसमें उनकी पत्नी, ड्राइवर और पर्सनल सेक्रेटरी शामिल थे। एक्सीडेंट में नाइक की पत्नी विजया को सिर पर चोट लगी, जो काफी गंभीर थे। उनको आनन-फानन में हॉस्पिटल लेकर जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। साथ ही नाइक के पर्सनल सेक्रेटरी की भी हादसे में  मौत हो गई।

ऐसी हैं श्रीपद नाइक की हालत…

केंद्रीय मंत्री का इलाज फिलहाल जारी है। वो फिलहाल गोवा मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल (GMCH) में भर्ती है। पहले श्रीपद नाइक की हालत काफी नाजुक बताई जा रही थी। लेकिन अब गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बताया कि उनकी हालत स्थिर है। डीन डॉक्टर शिवानंद बांदेकर की अनुवाई में डॉक्टरों की टीम नाइक का इलाज कर रही है। गोवा के सीएम ने बताया कि उनको बेहतरीन चिकित्सकीय सेवा दी जा रही है।

इससे पहले सोमवार  को ही केंद्रीय मंत्री ने कर्नाटक में एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। कर्नाटक सरकार के श्रम मंत्री शिवराम हेब्बार ने उनका सम्मान भी किया था। फिर मंत्री अपने पत्नी के संग उडुपी के कृष्ण मंदिर में दर्शन करने के लिए गए थे। साथ ही उन्होनें येल्लापुर के गंटे गणपति मंदिर में भी पूजा-अर्चना की थी। सोमवार शाम करीब 7 बजे वो गोकर्ण के लिए रवाना हुए थे। बता दें कि श्रीपद नाइक आयुर्वेद, योग और प्राकृतिक चिकित्सा, यूनानी, सिद्ध और होम्योपैथी और रक्षा राज्य मंत्री हैं।

तमाम दिग्गज इस हादसे पर और श्रीपद नाइक की पत्नी की मौत पर दुख जता रहे है। पीएम मोदी ने गोवा के सीएम से केंद्रीय मंत्री को उचित इलाज मुहैया कराने के संबंध में बातचीत की। इसके अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी गोवा के सीएम प्रमोद सावंत से इस संबंध में बात की।

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

लाइफस्टाइल

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india