करनाल: महिला एडवोकेट ने DSP के खिलाफ खोला मोर्चा, गलत व्यवहार की शिकायत लेकर मुख्यमंत्री के पास जाने लगी तो...

By Ruchi Mehra | Posted on 25th Dec 2021 | देश
karnal, advocate sonia tanwar

हरियाणा के करनाल में एडवोकेट सोनिया तंवर ने DSP के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। गुरुवार को इस मामले में तब और तूल पकड़ लिया, जब एडवोकेट सोनिया DSP के कथित गलत व्यवहार की शिकायत लेकर मुख्यमंत्री से मिलने के लिए निकल पड़ी। इस दौरान उनको बीच में ही रोक लिया गया और फिर पुलिस ने उन्हें हिरासत में ही ले लिया। सोनिया केसाथ उनके पति को भी हिरासत में लिया गया। 

दरअसल, गुरुवार को सीएम मनोहर लाल खट्टर करनाल में थे। वो नशा मुक्ति भारत अभियान की शुरुआत करने के लिए यहां आए थे। इसी दौरान पुलिस अफसरों की शिकायत लेकर एडवोकेट सोनिया मुख्यमंत्री के पास जाने लगी। वो सीएम से मिलने की मांग पर अड़ गई, जिसके बाद उनकी पुलिस से भी काफी बहस हुई। फिर पुलिस ने लॉ एंड ऑर्डर का हवाला देते हुए सोनिया समेत उनके साथियों को हिरासत में ले लिया। पुलिस उनको सीआइए टू थाने लेकर आई, जहां उनको करीब चार घंटे के बाद छोड़ा गया। इस दौरान सोनिया के पति अमित तंवर ने पुलिस पर मारपीट के भी आरोप लगाए।

मामला कुछ ऐसा है कि एडवोकेट सोनिया ने DSP विजय पर गलत व्यहार करने के आरोप लगाए है। दरअसल, एडवोकेट सोनिया का कहना है कि उन्होंने 4 महीने पहले सोशल मीडिया पर अश्लील वीडिो कॉल के मामले में शिकायत की थी, जिस पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 

मामले की शिकायत को लेकर  सोनिया 2 दिन पहले DSP विजय से मिलने पहुंच गई। एडवोकेट सोनिया के आरोपों के मुताबिक जब अश्लील वीडियो कॉल के मामले को लेकर उन्होंने DSP से बात की तो उन्होंने ये कह दिया कि सोशल मीडिया पर ऐसा होता रहता है।  इसकी तरफ ध्यान नहीं देने की बात कही। इस पर एडवोकेट सोनिया ने आपत्ति जताई और DSP विजय के खिलाफ प्रशासन से एक्शन लेने की मांग की। 

जब प्रशासन ने भी इस पर कोई कदम नहीं उठाया, तो एडवोकेट अपनी शिकायत लेकर मुख्यमंत्री के पास जाने लगी। जिस दौरान ही पुलिस ने उनको रोक लिया और हिरासत में ले लिया।

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.