विवादित बयान: ‘काम के टाइम राहुल, तेजस्वी और चिराग हनीमून पर चले जाते हैं’, जानिए किस नेता ने कहा ये?

By Ruchi Mehra | Posted on 7th Jan 2021 | देश
Jeetan Ram Manjhi taunted Rahul Gandhi Chirag Paswan and Tejashwi Yadav, Jeetan Ram Manjhi Honeymoon Statement

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, RJD नेता तेजस्वी यादव और LJP अध्यक्ष चिराग पासवान पर उन्होनें हमला बोलते हुए कहा कि जब देश या फिर बिहार में किसी तरह का संकट आता है, तो ये तीनों हनीमून मनाने चले जाते हैं।

मांझी ने कहा ये…

जीतन राम मांझी ने ये बयान अपनी राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक के बाद बुधवार को दिया। उन्होनें कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान हम महागठबंधन में थे। वो चुनाव में हार के बाद तेजस्वी गायब हो गए। तब चर्चा होने लगी तो हमने कहा था कि हार की वजह से वो अभी दिल्ली में हैं। जब भी बिहार पर कोई गंभीर समस्या आती है वो चाहे बाढ़ हो, चमकी बुखार हो या फिर किसान आंदोलन का मुद्दा हो, ऐसे मौकों पर तेजस्वी हमेशा बिहार से गायब हो जाते हैं।

उन्होनें आगे कहा कि तेजस्वी दिल्ली जाकर क्यों बैठ जाते हैं? विरोधी दल के नेता दिल्ली में भी काम करें, लेकिन उनको पटना में भी रहना चाहिए। बिहार को नहीं छोड़ना चाहिए।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जब भी कोई मेन मुद्दा आता है तो.. हिंदुस्तान, बिहार के तीनो युवराज..चाहे वो राहुल गांधी हो, चिराग पासवान या तेजस्वी यादव, समय आने पर ये तीनों अपना कहीं पर हनीमून मनाने चले जाते हैं, या पता नहीं क्या करने जाते हैं।

RJD ने किया पलटवार

मांझी के इस बयान को लेकर RJD की तरफ से भी निशाना साधा गया है। RJD नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि बिहार में अपराधी बेलगाम हैं। राज्य संभल नहीं रहा। मांझी जी आप अपनी सरकार बचाएं। एक तरफ आप तेजस्वी को पुत्र सामान कहते हैं और दूसरी ओर दबाव में आकर इस तरह के बयान देते हैं।

RJD नेता ने कहा कि तेजस्वी के पिता लालू ने जीतन राम मांझी के बेटे को MLC बनाया और आज सरकार में मंत्री हैं। ये बात साफ है कि मांझी को सरकार में तवज्जो नहीं मिल रही। उन्होनें कहा कि जनता ने किसको बड़ी पार्टी बनाया, ये स्पष्ट है। मांझी जी सरकार की नाकामियों पर सवाल खड़े करें, ना कि तेजस्वी यादव पर।

Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

लाइफस्टाइल

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india