बुर्का पहनाकर लड़की को लेकर फरार हुआ युवक...आगरा में इस फिल्मी स्टाइल के अपहरण ने चौंकाया!

By Ruchi Mehra | Posted on 26th Feb 2021 | देश
agra kidnapping case, agra police

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले किस तरह से बुलंद है, ये आपको यूपी के आगरा से सामने आए एक मामले से पता चलेगा। आगरा में एक नाबालिग लड़की का अपहरण फिल्मी स्टाइल में किया गया। नाबालिग के अपहरण का एक CCTV फुटेज भी सामने आया है। जिसमें देखने को मिल रहा है कि अपहरणकर्ता ने लड़की को पहले बुर्का पहनाया और फिर उसे अगवा करके ले गया। 

घटना की CCTV फुटेज आई सामने

ये मामला थाना न्यू आगरा के दयालबाग क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां नाबालिग अपने एक रिश्तेदार के साथ दवा लेने गई थीं। इसी दौरान अपहरणकर्ता ने लड़की का अपहरण किया। इस दौरान लड़की बिना किसी दबाव के आराम से आरोपी के साथ जाती नजर आ रही है। हालांकि लड़की के परिजन नशीला पदार्थ सुंघाकर अपहरण की बात कह रहे हैं।

लड़की के परिजनों का आरोप

नाबालिग के परिजनों के मुताबिक उसका अपहरण मेहताब नाम के व्यक्ति ने किया, जो मेरठ का रहने वाला है। परिजनों के अनुसार लड़की की उम्र 17 साल है। मंगलवार को वो अपनी बुआ के साथ एक हॉस्पिटल में दवाई लेने गई थीं। बुआ हॉस्पिटल में बैठी हुई थीं और इस दौरान किशोरी गायब हो गई। 

लड़की के परिवार वालों ने मेहताब राणा पर अपहरण का आरोप लगाया और कहा कि वो ही उनकी बेटी को उठाकर ले गया। उसने इंटनेट कॉल पर धमकी दी थीं। सीसीटीवी फुटेज आरोपी की पहचान की गई तो वो मेहताब राणा ही निकला, जो किशोरी को बुर्का पहनाकर अपने साथ लेकर गया। 

पहले भी कर चुका है अगवा

ऐसा पहली बार नहीं जब मेहताब ने लड़की का अपहरण किया हो। वो ऐसा पहले भी एक बार कर चुका है। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने इसके बारे में बताया कि 2018 में उसने किशोरी का अपहरण किया था। जिस दौरान पुलिस ने उसे बरामद कर लिया था। ये मामला फिलहाल चल रहा है। इसी बीच आरोपी मेहताब ने एक बार फिर से पीड़िता का अपहरण कर लिया। 

वहीं दूसरी ओर ये मामला सोशल मीडिया पर भी तूल पकड़ता जा रहा है। ट्विटर पर इसको लेकर ट्रेंड भी शुरू हो गया। #JusticeForAgraKiBeti ट्विटर पर जमकर ट्रेंड कर रहा है।

हालांकि नाबालिग लड़की और आरोपी मेहताब को तलाश में जुटी हुई है। पुलिस के मुताबिक दोनों की तलाश के लिए कई टीमों का गठन किया गया है, जो कुछ जगहों पर दबिश दे रही है। इसके अलावा आरोपी के परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी कर रही है। पुलिस ने जल्द ही आरोपी और नाबालिग लड़की को ढूंढ़ने का आश्वासन दिलाया है। 

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

लाइफस्टाइल

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india