'आपकी बात नहीं सुने अधिकारी...तो बांस उठाएं और...' गिरिराज सिंह ने दिया विवादित बयान, मचा हंगामा

By Ruchi Mehra | Posted on 7th Mar 2021 | देश
giriraj singh, giriraj singh controversial statement

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एक बार फिर से अपने बयान को लेकर चर्चाओं में आ गए हैं। गिरिराज ने अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में हाल ही में ऐसा बयान दिया, जिसको लेकर विवाद खड़ा हो गया। दरअसल, भरे मंच पर शनिवार को गिरिराज सिंह ने कहा कि अगर कोई भी अधिकारी आपकी बात नहीं सुनते, तो बांस उठाएं और मारिए। गिरिराज के इस बयान को लेकरRJD उन पर हमलावर हो गई है। RJD ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ये सरकार चल रही है, या फिर महाजगंलराज?

भरे मंच पर ये बोले गिरिराज सिंह

दरअसल, बेगूसराय में एक सभा में शामिल होने के लिए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पहुंचे थे। इस दौरान एक शख्स ने उनको सीओ से गलती करने और उनकी बात नहीं सुनने की फिरयाद कर दी। जिस पर गिरिराज सिंह मंच से ही बोले कि अगर कोई अधिकारी आपकी बात नहीं सुन रहा, तो दोनों हाथों से बांस उठाएं और उनकी पिटाई कर दें। केंद्रीय मंत्री आगे बोले कि छोटी छोटी बातों को लेकर मुझे बोलने की जरूरत नहीं। सांसद, विधायक, डीएम, गांव के मुखिया, एसडीएम, बीडीओ इन सबका काम जनता की सेवा करता है।

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि ये आपका हक है। अगर आपके अधिकार का कोई हनन करता है, तो गिरिराज सिंह आपके साथ हमेशा खड़ा रहेगा। आप MLA, मुखिया या एसपी के बल पर नहीं हैं। वो अगर आपकी बात नहीं सुनते तो बांस से मारें। अधिकारी नहीं सुन रहे...ये मैं नहीं सुनना चाहता। हम ना नाजायज करेंगे और ना ही नाजायज बर्दाश्त करेंगे। हम किसी भी अधिकारी को ना तो नाजायज काम करने को कहते हैं और ना हम किसी अधिकारी के नाजायज नंगा नृत्य को बर्दाश्त कर सकते हैं।

गिरिराज के बयान पर RJD का हमला

उनके इस बयान को लेकर RJD ने हमला बोला। RJDकी तरफ से इस बयान को लेकर ट्वीट करते हुए कहा- एक तरफ नीतीश कुमार जी युवाओं से कहते हैं कि सरकार या अधिकारी का विरोध करोगे, धरने पर बैठोगे या सोशल मीडिया पर लिखोगे तो जेल भेज देंगे, नौकरी नहीं देंगे। दूसरी तरफ सनकी गिरिराज सिंह कहते हैं अधिकारियों को बांस उठाकर मारो। ये सरकार चल रही है या महाजंगलराज चल रहा है?

गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं जब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विवादित बयान दिया हो। वो अक्सर ही अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं। हाल ही में राहुल गांधी के मछुआरों के लिए अलग मंत्रालय वाले बयान को लेकर गिरिराज सिंह ने हमला बोला था। उन्होनें राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा था कि वो इटली से बाहर नहीं निकल पाते। उनका दिमाग सिर्फ इटली में ही रहता है। वो किसानों को भ्रम में डाल रहे हैं। राहुल को गेहूं और जौ में फर्क नहीं पता। वो बाधी और बाधा में फर्क नहीं जानते। उनकी वजह से दुनिया में हमारे देश की बदनामी हो रही है।    

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.