मोदी सरकार के 7 साल पूरे, कांग्रेस ने खोला सरकार की विफलताओं का चिट्ठा!

By Awanish Tiwari | Posted on 31st May 2021 | देश
PM Modi, Congress

देश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार के 7 साल पूरे हो गए हैं। केंद्र सरकार की ओर से इन सात सालों में किए गए कामों का ढ़िंढोरा पीटा जा रहा  है तो वहीं, विपक्षी पार्टियों की ओर से लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं। 

देश की प्रमुख विपक्षी पार्टी भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस का कहना है कि मोदी सरकार देश के लिए हानिकारक है। कांग्रेस का कहना है कि मोदी सरकार न केवल हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है बल्कि इसने लोगों का भरोसा भी तोड़ा है। कांग्रेस पार्टी के कई नेताओं ने कथित तौर पर मोदी सरकार को अब तक का सबसे विफल सरकार भी करार दिया है। 

इसी बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस के दिग्गज नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्विट करते हुए मोदी सरकार को निशाने पर लिया है। 

चौपट सरकार, बेरोजगारी अपरम्पार

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि मोदी सरकार ने देश की जनता के प्रति अपनी जिम्मेदारियों और कर्तव्यों से मुंह मोड़ा है। रणदीप सिंह सुरजेवाला ने अपने आधिकारिक ट्विर हैंडल से ट्विट करते हुए कहा...

सात सालों से-

  • चौपट सरकार
  • बेरोजगारी अपरम्पार
  • कमरतोड़ महंगाई की मार
  • लगातार गरीब की जिंदगी पर वार
  • धरती पुत्र किसान पर सत्ता का प्रहार
  • अर्थव्यवस्था का किया बंटाधार
  • सीमा पर अभी भी बाकी है प्रतिकार 

वहीं, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विट कर कहा है कि कोरोना से निपटने के लिए नीति, नीयत और निश्चय की जरुरत होती है, ना कि महीने में एक बार निरर्थक बात की।

पीएम ने की मन की बात

बता दें, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरकार के 7 साल पूरा होने पर बीते दिन रविवार को रेडियो प्रोग्राम मन की बात के माध्यम से देश को संबोधित किया। जिसमें उन्होंने पिछले 7 सालों में सरकार द्वारा किए गए कामों की उपलब्धियां गिनवाई। जिसके बाद कांग्रेस पार्टी ने मोदी सरकार विफलताओं का चिट्ठा खोल दिया। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, मौजूदा सरकार देश के लिए नुकसानदायक है, क्योंकि इसने देश के साथ विश्वसाघात किया है। उन्होंने कहा, सात साल से दिए हैं अनगिनत घाव, जो अब पर कर नासूर बन गए हैं।

Awanish Tiwari
Awanish Tiwari
अवनीश एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करतें है। इन्हें पॉलिटिक्स, विदेश, राज्य, स्पोर्ट्स, क्राइम की खबरों पर अच्छी पकड़ हैं। अवनीश को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। यह नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करते हैं।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.