पीएम मोदी की तारीफ कर घिरे गुलाम नबी आजाद...अपनी ही पार्टी के नेता ने सुनाई खरी-खोटी

By Awanish Tiwari | Posted on 1st Mar 2021 | देश
Jothimani and Ghulam Nabi Azad, Congress

देश की सबसे पुरानी पार्टी भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस में बगावत के सुर उभरने शुरु हो गए है। इसका अंदेशा पिछले साल अगस्त महीनें में ही लग चुका था, जब कांग्रेस पार्टी के 23 बड़े नेताओं ने चिट्ठी लिखकर पार्टी में संगठनात्मक बदलाव की बात कही थी। अब यह मामला सार्वजनिक रुप से ऊभर कर सामने आ गया हैं। 

पिछले दिनों कांग्रेस के दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) के नेतृत्व में ये 23 नेता जम्मू-कश्मीर पहुंचे थे और पार्टी नेतृत्व को निशाने पर लिया था। जिसके बाद बीते दिन रविवार को गुलाम नबी आजाद ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। 

कांग्रेस पार्टी की ओर से इस मामले पर अभी तक कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है लेकिन पार्टी के नेता एक-दूसरे से भिड़ते दिख रहे हैं। आजाद के इस बयान पर कांग्रेस सांसद (JothiMani) ने प्रतिक्रिया देते हुए तंज कसे हैं।

कांग्रेस सांसद की प्रतिक्रिया

तमिलनाडु के करुर से कांग्रेस सांसद जोथी मनी (JothiMani) ने हाल ही में राज्यसभा से रिटायर हुए कांग्रेस के दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद को निशाने पर लिया। कांग्रेस नेता ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा, ‘डियर गुलाम नबी आजाद जी, आप मोदी जी की जितनी चाहें तारीफ कर सकते हैं लेकिन याद रखें, उन्होंने कश्मीर को दो टुकड़ों में बांट दिया। कांग्रेस और इसी राज्य व यहां के लोगों ने आपको वह बनाया है जो आप दशकों से रहे हैं।‘


जानें, पीएम को लेकर आजाद ने क्या कहा था?

बता दें, बीते दिन रविवार को जम्मू-कश्मीर में गुर्जर देश चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व राज्यसभा सांसद गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे नेताओं को पसंद करते हैं जिन्हें अपनी जड़ों पर गर्व है। 

कांग्रेस नेता ने सभा को संबोधित करते हुए कहा, मैं खुद गांव का हूं और मुझे इसका फक्र है। मैं अपने प्रधानमंत्री जैसे नेताओं की काफी प्रशंसा करता हूं जो कहते हैं कि वह गांव से हैं, वह चाय़ बेचते थे। उन्होंने कहा, 'मोदी के साथ मेरे राजनीतिक मतभेद हो सकते हैं लेकिन वह भी अतीत में चायवाला होने के बारे में खुल कर बात करते हैं।'

Awanish Tiwari
Awanish Tiwari
अवनीश एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करतें है। इन्हें पॉलिटिक्स, विदेश, राज्य, स्पोर्ट्स, क्राइम की खबरों पर अच्छी पकड़ हैं। अवनीश को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। यह नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करते हैं।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.