West Bengal: कोकीन के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ी बीजेपी की युवा नेता, बीजेपी ने दी प्रतिक्रिया

By Awanish Tiwari | Posted on 20th Feb 2021 | देश
Pamela Goswami, West Bengal Election

पश्चिम बंगाल में आने वाले कुछ ही महीनों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसे लेकर राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है। टीएमसी ममता बनर्जी के चेहरे पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुकी है तो वहीं, दूसरी ओर बीजेपी ने अभी तक सीएम फेस के लिए किसी का चेहरा आगे नहीं किया है।

जैसे-जैसे चुनाव के दिन नजदीक आते जा रहे हैं, वैसे ही प्रदेश की सियासत में हलचल भी बढ़ती दिख रही है। बीते दिनों ममता सरकार के मंत्री जाकिर हुसैन के ऊपर बम से हमला होने की घटना सामने आई थी।

जिसके बाद राजनीतिक पार्टियों की ओर से तरह-तरह की बयानबाजियां हुई थी। इसी बीच कोलकाता पुलिस ने बीजेपी की युवा नेता पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami) के पास से कोकीन बरामद किया है, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले पर बीजेपी की प्रतिक्रिया भी सामने आई है।

जानें क्या है पूरा मामला?

बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता के पास से किलों के मात्रा में कोकीन बरामद की गई है। लेकिन शुरुआती रिपोर्ट में मात्र 100 ग्राम कोकीन मिलने का दावा किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami) अपनी कार में अपने दोस्त प्रोबिर कुमार डे के साथ कोकीन लेकर जा रही थी। कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके में एनआर एवेन्यू से दोनों की गिरफ्तारी हुई।

गुप्त सूचना के आधार पर न्यू अलीपुर थाना पुलिस ने पामेला को उस समय गिरफ्तार किया, जब वह अपनी कार खड़ी करने जा रही थी। पुलिस की ओर से कहा गया है कि पामेला गोस्वामी के बैग और कार के अन्य हिस्सों से करीब 100 ग्राम कोकीन बरामद हुआ है। पुलिस के मुताबिक बीजेपी नेता पिछले कुछ समय से मादक पदार्थ के तस्करी में संलिप्त थी।

पुलिस ने कहा, ‘हमें सूचना मिली कि वह अपने सहयोगी प्रबीर के साथ खरीददार को मादक पदार्थ की आपूर्ति करने आ रही हैं। आठ वाहनों में सवार पुलिस दलों ने गोस्वामी की कार को घेरकर उन्हें गिरफ्तार किया।‘

बीजेपी ने दी प्रतिक्रिया

पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच जारी है। पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि कहीं बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी किसी मादक गिरोह का हिस्सा तो नहीं हैं?

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 में ममता बनर्जी को टक्कर देने का दावा करने वाली भारतीय जनता पार्टी ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि मादक पदार्थ बरामद करने के मामले में पुलिस की भूमिका संदिग्ध है। लेकिन यदि गोस्वामी गलत है तो कानून को अपना काम करना चाहिए।

Awanish Tiwari
Awanish Tiwari
अवनीश एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करतें है। इन्हें पॉलिटिक्स, विदेश, राज्य, स्पोर्ट्स, क्राइम की खबरों पर अच्छी पकड़ हैं। अवनीश को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। यह नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करते हैं।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.