West Bengal: बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने SP को धमकाया, कश्मीर में ट्रांसफर कराने की कही बात

By Awanish Tiwari | Posted on 21st Jul 2021 | देश
Suvendu Adhikari, WB Politics

पश्चिम बंगाल की सियासत में विधानसभा चुनाव के बाद से ही बवाल मचा हुआ है। पिछले कुछ महीनों से प्रदेश के राज्यपाल जगदीप धनखड़ राज्य सरकार को निशाने पर ले रहे थे और तमाम मसलों पर असफल होने का आरोप भी लगा रहे थे। लेकिन इन दिनों राज्यपाल के तेवर सामान्य दिखाई दे रहे हैं। 

अगर बंगाल की सियासत में शांति की बात करें तो यह दिन प्रतिदिन असंभव सा प्रतीत हो रहा है। राज्य की प्रमुख विपक्षी पार्टी बीजेपी लगातार ममता बनर्जी को निशाने पर ले रही है। टीएमसी से बीजेपी में शामिल होकर नंदीग्राम विधानसभा सीट से ममता बनर्जी को मात देने वाले शुभेंदु अधिकारी भी इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। 

राज्य सरकार उनके खिलाफ मर्डर केस में सीआइडी जांच करा रही है। इसी बीच शुभेंदु अधिकारी ने मेदिनीपूर के एसपी को धमकी देते हुए उनका ट्रांसफर जम्मू-कश्मीर में कराने की धमकी दी है।

जानें क्या है मामला?

बीजेपी नेता और पश्चिम बंगाल विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने पूर्व मेदिनीपुर के पुलिस अधीक्षक को धमकी देते हुए कहा कि आप ऐसा कुछ भी काम मत करो, जिसकी वजह से आपको जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग या फिर बारामूला में ड्यूटी के लिए भेज दिया जाए। 

दरअसल, खबरों की मानें तो शुभेंदु अधिकारी पर कई मामलों में केस दर्ज हैं। ममता बनर्जी की सरकार ने अब उनके खिलाफ जांच शुरु कर दी है। साल 2018 में हुए उनके सेक्युरिटी गार्ड के मर्डर केस की सीआइडी जांच चल रही है।

इसके अलावार कांथी कोऑपरेटिव बैंक में कथित अनियमितताओं की शिकायत पर भी राज्य सरकार कोलकाता हाई कोर्ट का रुख कर चुकी है। चेयरमैन शुभेंदु अधिकारी इस बैंक के चेयरमैन रह चुके हैं।

‘यह मत सोचों की बीजेपी कमजोर है’

बताते चले कि पूर्व मेदिनीपुर के एसपी को धमकाते हुए बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा है कि ‘मेरे पास उन सभी कॉल्स की डिटेल और रिकॉर्डिंग हैं, जो आपके ऑफिस में भतीजे द्वारा की गई है। यदि आपके पास राज्य सरकार का समर्थन है, तो मेरे पास केंद्र सरकार है। यह मत सोचो कि बीजेपी कमजोर है।’

गौरतलब है कि कोलकाता पुलिस शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ कई मामलों में लगातार जांच कर रही है। जिससे बीजेपी नेता नाराज बताए जा रहे हैं। पिछले दिनों उन्होंने कहा था कि नंदीग्राम में हार से बौखालाईं ममता बनर्जी उन्हें विभिन्न मामलों में फंसाने की कोशिश कर रही है।

Awanish  Tiwari
Awanish Tiwari
अवनीश एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करतें है। इन्हें पॉलिटिक्स, विदेश, राज्य, स्पोर्ट्स, क्राइम की खबरों पर अच्छी पकड़ हैं। अवनीश को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। यह नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करते हैं।

अन्य

लाइफस्टाइल

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india