कैसा रहेगा 02 दिसंबर को आपका दिन
एक साल में शिरडी से गायब हो चुके हैं 88 लोग, बॉम्बे हाईकोर्ट ने दिए जांच के आदेश
Bharat-Petroleum-Advertisement
कैसा रहेगा 9 दिसंबर को आपका दिन
Dwayne Bravo, West indies
दिल्ली मेट्रो पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, महिला चोर गैंग को किया गिरफ्तार
‘रेप इन इंडिया’ वाले बयान पर कायम हैं राहुल गांधी, कहा- मैं नहीं मांगूंगा माफी…
कैसा रहेगा 9 दिसंबर को आपका दिन
झारखंड: चुनावी रैली में राहुल ने बताया- 15 मिनट में कैसे पटरी पर आ सकती है अर्थव्यवस्था?
कैसा रहेगा 9 दिसंबर को आपका दिन
cpwd
Sanjay Raut, CAB

अमेजॉन और फ्लिपकार्ट में 29 सितंबर से शुरू हुई मेगा सेल, इन ऑफर्स का उठा सकेंगे लाभ

जैसे-जैसे देश में लोग ऑनलाइन की ओर ज्यादा आकर्षित होते जा रहे हैं, वैसे-वैसे ई-कॉमर्स कंपनियां भी बढ़ती मांग को देखते हुए ज्यादातर सुविधा को ऑनलाइन में लेकर आ गई है. इसके अलावा कंपनियां अपने ग्राहकों तरह-तरह के ऑफर्स भी देती रहती हैं. ऐसे में जब फेस्टिवल सीजन आ गया हो तो ई-कॉमर्स कंपनियां कैसे पीछे हटने वाली हैं, वो अपने शानदार ऑफर्स के साथ तरह-तरह के प्रोडक्ट्स लेकर आ चुकी हैं.

हम बात कर रहे हैं देश की दो बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी की, जिनमें अमेजॉन और फ्लिपकार्ट का नाम आता है. इस फेस्टिवल सीजन ये कंपनी अपने ग्राहकों को काफी नए ऑफर्स देने जा रही है. बता दें कि 29 सितंबर से दोनों कंपनियां फेस्टिव सेल शुरू करने वाली है. इस दौरान आपको कई प्रोडक्ट्स पर भारी छूट मिलेगी. ये फेस्टिव सेल 29 सिंतबर से 4 अक्टूबर तक चलेगी, तो आइए आपको बताते हैं अमेजॉन और फ्लिपकार्ट क्या-क्या ऑफर्स दे रही है…

अमेजॉन पर मिलेगा ये ऑफर्स

अमेजॉन ने इस बार के फेस्टिव सेल में कई ऑफर्स का ऐलान किया है. इसके साथ ही कंपनी ने डेबिट कार्ड पर नो कॉस्ट EMI देने की घोषणा की है, जिसके चलते एसबीआई कार्ड्स पर 10 फीसदी छूट मिलेगी. इसके अलावा स्मार्टफोन्स पर 40 प्रतिशत छूट मिलेगी और अमेजॉन होम अप्लायंसेज पर कम से कम 50 फीसदी छूट मिलेगी. साथ ही टीवी और दूसरे अपलायंसेज पर 75 फीसदी छूट दी जाएगी.

फ्लिपकार्ट पर मिलेगा ये ऑफर्स

फ्लिपकार्ट ने ‘बिग बिलियन डेज’ सेल का ऐलान किया है. इस सेल में ग्राहकों को कई प्रोडक्ट्स पर फ्लिपकार्ट भारी छूट देने वाली हैं, जिनमें टीवी, फ्रिज, वॉशिंग मशीन जैसे होम अप्लाइंस शामिल हैं. इसके अलावा कांपनी कई स्मार्टफोन पर भी भारी छूट दे रही है. इतना ही नहीं कंपनी की ओर से फुटवेयर पर 40 से 80 प्रतिशत और कपड़ों पर 80 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी. साथ ही कंपनी असेसरीज पर भी भारी छूट दे रही है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस सेल का लाभ फिल्पकार्ट प्लस के ग्राहक 4 घंटे पहले से ही उठा पाएंगे. साथ ही बता दें कि फिल्पकार्ट ने कई बैंकों के साथ भी सांझेदारी की है. जिसके चलते आपको एक्सिस बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स, आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी.

Related Posts

government e market signature mou

सरकारी ई-बाजार और यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के बीच सहमति पत्र पर हस्ताक्षर

सरकारी ई-बाजार(जीईएम) और यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने 10 अक्टूबर,2019 को एक सहमति पत्र पर हस्ताक्षर किए। इस भागीदारी के...

assam tea, golden tea

अंतरराष्ट्रीय बाजार में असम की गोल्डेन चाय ने तोड़ा रिकॉर्ड, बिकी इतने दामों पर…

असम की गोल्डेन टी (सुनहरी चाय) पिछले वर्ष से लगातार अंतरराष्ट्रीय बाजार में रिकॉर्ड बना रही है। गुवाहाटी स्थित गुवाहाटी...

SOCIALLY CONNECTED