मॉडल हत्या केस में नया खुलासा, झूठी शान की खातिर भाई ने ही उतार दिया था मौत के घाट

By Awanish Tiwari | Posted on 17th Aug 2021 | विदेश
Nayab Nadeem, Model Pakistan

पाकिस्तान की मॉडल नायाब नदीम की पिछले महीने हत्या हो गई। लाहौर के पॉश डिफेंस हाउसिंग अथॉरिटी फेस 5 इलाके में नायाब की लाश उसके घर में बिना कपड़ों के मिली थी। जिसके बाद इस बात की चर्चा तेज हो गई थी कि बालात्कार के बाद उनकी हत्या की गई है। हालांकि पुलिस ने रेप के आरोपों का नाकारा था। 

पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक नायाब का रेप नहीं हुआ था, हत्यारे ने उसके कपड़े इसलिए उतारे जिससे कि ऐसा लगे कि मॉडल पर शारीरिक तौर पर हमला किया गया। अब पुलिस को 29 वर्षीय मॉडल नायाब नदीम की हत्या के मामले में नया सुराग हाथ लगा है। जिसके बाद अब दोषी की पहचान भी हो गई है।

भाई ही निकला हत्यारा

नायाब नदीम के सौतेले भाई ने स्वीकार किया है कि परिवार की इज्जत खराब करने के लिए मॉडल की हत्या कर दी। मॉडल के सौतेले भाई मुहम्मद असलम ने स्वीकार किया है कि उसने पहले उसका गला घोंटा और फिर उसके मृत शरीर से कपड़े हटा दिए ताकि पुलिस को गुमराह कर सके और दिखा सके कि यह बलात्कार एवं हत्या का मामला है।

असलम का कहना है कि मॉडल नायाब नदीम के अन्य पुरुषों के साथ संबंध थे और वह परिवार की आन पर धब्बा लगा रही थी। इसलिए उसने उसे मौत के घाट उतार दिया और शव को निर्वस्त्र कर बलात्कार और हत्या का मामला साबित करने की कोशिश की। 

पंजाब पुलिस के प्रवक्ता राणा आरिफ ने एक न्यूज एजेंसी से बातचीत करते हुए इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, इस हत्या की गुत्थी सुलझ गई है क्योंकि उसका सौतेला भाई ही हत्यारा निकला। 

पंजाब में झूठी शान के लिए 10 सालों में 6277 हत्याएं

बताते चले कि पाकिस्तान की मशहूर मॉडल नायाब नदीम किराये के घर में अकेले रहती थी, अभी उनकी शादी नहीं हुई थी। दुबई से लौटने के बाद 29 वर्षीय मॉडल नायाब नदीम 11 जुलाई को अपने घर में मृत पाई गई। उसके दो सौतेले भाइयों में से एक की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज हुआ था। 

अब पुलिस ने जांच-पड़ताल करते हुए दोषी को हिरासत में ले लिया है। मॉडल की हत्या खुद उसके सौतेले भाई असलम ने की है, इस बात की पुष्टि हो गई है। पुलिस ने आगे की कार्रवाई के लिए असलम को हिरासत में ले लिया है।

खबरों की मानें तो जर्जर अर्थव्यवस्था और कट्टरवादी विचारधारा को बढ़ावा देने वाले पाकिस्तान में ऐसे मामले आये दिन सामने आते रहते हैं। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में साल 2011 से 2020 के बीच झूठी शान की खातिर लगभग 6277 हत्या के मामले सामने आए हैं।

Awanish  Tiwari
Awanish Tiwari
अवनीश एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करतें है। इन्हें पॉलिटिक्स, विदेश, राज्य, स्पोर्ट्स, क्राइम की खबरों पर अच्छी पकड़ हैं। अवनीश को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। यह नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करते हैं।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.