Elon Musk ने ट्वीट कर फिर चौंकाया: Twitter के बाद अब इस बड़ी कंपनी को खरीदने का कर दिया ऐलान!

By Ruchi Mehra | Posted on 28th Apr 2022 | विदेश
elon musk, coca cola

इस वक्त पूरी दुनिया में अगर कोई शख्स सबसे ज्यादा चर्चाओं में बना है, तो वो हैं Elon Musk। ट्विटर के अब नए मालिक एलन मस्क बन गए है। उन्होंने इस माइक्रो ब्लॉगिंग साइट को 44 बिलियन डॉलर में खरीदकर इस पर अपना कब्जा जमा लिया। जिसके बाद हर तरफ इसको लेकर ही बात हो रही है और दुनिया के सबसे अमीर शख्स जबरदस्त सुर्खियों में है। 

लेकिन लगता है कि एलन मस्क की इच्छाएं यही नहीं खत्म हुई। वो अभी भी और बड़ी बड़ी कंपनियों को खरीदने की तैयारी में है। अब एलन मस्क की नजर सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी पर है। ये कंपनी कोई और नहीं Coca Cola है। जी हां, एलन मस्क ने अब Coca Cola खरीदने की बात कही है। 

दरअसल, ट्विटर खरीदने के बाद से ही एलन मस्क काफी एक्टिव है और एक के बाद एक कई ट्वीट करते नजर आ रहे हैं। उनकी ट्वीट पर लोग काफी नजर भी बनाए हुए है। अब गुरुवार को एलन मस्क ने एक और ट्वीट करके लोगों को हैरान कर दिया। इस ट्वीट में उन्होंने कोका कोला खरीदने की बात कही है। 

मस्क ने ट्वीट करते हुए लिखा- "अब अगला मैं कोका कोला खरीदने जा रहा हूं, ताकि उसमें कोकीन (cocaine) डाल सकूं।"

मस्क ने कोका-कोला खरीदने की बात कहकर लोगों को एक बार फिर से हैरान कर दिया। अब उन्होंने ऐसा क्यों लिखा? क्या वो सच में इसे खरीदने जा रहे हैं या फिर मस्क मजाक कर रहे हैं, ये तो जल्द पता चल ही जाएगी। हालांकि उनकी ट्वीट पर लोगों के जबरदस्त रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं। इस दौरान कुछ लोग उनसे तरह तरह की चीजें खरीदने की डिमांड भी कर रहे हैं।



एलन ने एक और ट्वीट में स्क्रीनशॉट्स शेयर किया, जिसमें कहा गया कि मस्क McDonald's खरीदने जा रहे है, ताकी वो सारी आइस्क्रीम मशीन ठीक कर सकें। मस्क ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा- 'देखो, मैं चमत्कार नहीं कर सकता है।' कुछ इस तरह अपनी मजेदार ट्वीट्स को लेकर एलन मस्क लगातार चर्चाओं में हैं।

 

एलन मस्क दुनिया के अमीर व्यक्ति हैं। वो टेस्ला कंपनी के CEO हैं। अब वो ट्विटर के भी मालिक बन चुके हैं। पहले मस्क ने ट्विटर में 9% की हिस्सेदारी खरीदी थी। इसके बाद अब पूरी कंपनी को ही खरीद लिया। 

ट्विटर खरीदने के बाद मस्क इसमें कई बदलाव लाना चाहते हैं। उन्होंने इसे खरीदने के बाद एक ट्वीट कर कहा था- 'किसी भी लोकतंत्र को चलाने का आधार अभिव्यक्ति की आजादी है। ट्विटर जैसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर मानवता से जुड़े जीवंत मुद्दों पर बहस की जाती है। ट्विटर में नए फीचर्ज डालकर मैं इसको लोगों के लिए बेहतर बनाना चाहता हूं। इसके एलगोरिदम में बदलाव कर लोगों का विश्वास बढ़ाना चाहता हूं।' एलन मस्क के इस ऐलान के बाद ट्विटर में क्या कुछ बदलाव होते हैं, ये देखना दिलचस्प रहने वाला है। 

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.