Aamir Liaquat Death: 49 की उम्र में 18 साल की बेगम रखने वाले पाकिस्तानी सांसद और मशहूर होस्ट Aamir Liaquat का अचानक निधन, अपनी 3 बेगमों के लिए प्रसिद्ध थे!

By Niharika Mishra | Posted on 9th Jun 2022 | विदेश
Aamir Liaquat Hussain death, pakistan famous host and MP

पाकिस्तान (Pakistan ) के इमरान खान की पार्टी के सांसद रह चुके चर्चित टीवी होस्‍ट आमिर लियाकत हुसैन ( Aamir Liaquat Hussain) का अचानक 49 वर्ष की आयु में निधन हो गया हैं। बता दें , Aamir Liaquat अपनी तीसरी शादी और तलाक को लेकर काफी विवादों में चल रहे थे।  के इमरान खान की पार्टी के सांसद रह चुके चर्चित टीवी होस्‍ट आमिर लियाकत हुसैन का अचानक 49 वर्ष की आयु में निधन हो गया हैं। बता दें , Aamir Liaquat अपनी तीसरी शादी और तलाक को लेकर काफी विवादों में चल रहे थे। पाकिस्‍तानी मीडिया के मुताबिक आमिर लियाकत हुसैन को कराची में उनके घर में मृत पाया गया है। हालांकि आमिर को उनके घर में अचेत पाया गया था। इसके बाद उन्‍हें बहुत गंभीर हालत में एक निजी अस्‍पताल में ले जाया गया। लियाकत को बीती रात से ही बेचैनी हो रही थी ,लेकिन उन्‍होंने अस्‍पताल जाने से इंकार कर दिया था। उनके कर्मचारी जावेद ने बताया कि सुबह आमिर के कमरे से चिल्‍लाने की आवाजें आ रही थीं। जब आमिर ने कोई जवाब नहीं दिया तो कर्मचारी दरवाजा तोड़कर उनके घर में घुसे।

इमरान खान की पार्टी से सांसद बनने वाले आमिर लियाकत शहबाज शरीफ सरकार बनने के बाद PTI से अलग हो गए थे। आमिर लियाकत मार्च 2018 में PTI में शामिल हुए थे और उसी साल के अंत में हुए आम चुनावों में कराची से सांसद के रूप में चुने गए थे। ये भारत में भी अपने वाह-वाही वाले अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं। उनके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर हमेशा वायरल होते रहते थे। पाकिस्तानी होस्ट आमिर लियाकत के इंस्टा रील्स भी भारत और पाकिस्तान में खूब वायरल होते थे। 

कैसे हुई मौत 

पाकिस्तान के पुलिस अधिकारी ने कहा कि 'लियाकत की हालत तड़के बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें आगा खान विश्वविद्यालय अस्पताल ले जाया गया, जहां बाद में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने कहा कि प्रारंभिक रिपोर्ट में कोई गड़बड़ी नहीं दिखाई गई है।' आमिर लियाकत का पोस्टमार्टम जिन्ना पोस्टग्रेजुएट मेडिकल सेंटर में किया जाएगा। शुरुआती जांच में इनकी मौत में कोई साजिश नहीं नजर आ रही है। आमिर लियाकत कई बार ड्रग्‍स लेते नजर आए थे। उनके बैडरूम का एक न्यूड वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे ड्रग्स लेते नजर आ रहें थे। इस बीच, नेशनल असेंबली के अध्यक्ष राजा परवेज अशरफ ने आमिर लियाकत की मौत की खबर मिलने के बाद आज शुरू हुए सत्र को शुक्रवार शाम 5 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया है।  

शादियों के लेकर रहे चर्चा में


आमिर लियाकत अपनी 3 शादियों को लेकर भी चर्चा में बनें रहते थे। हाल में ही उन्होनें दूसरी पत्नी तौबा अनवर से तलाक ले लिया था , जिससे उन्होनें 2018 में निकाह किया था। फिर तलाक के बाद उन्होंने साल 2022 में ही 18 वर्षीय दानिया शाह से निकाह किया। दानिया शाह उनसे 31 साल छोटी थी।  हालांकि, शादी के कुछ दिन बाद ही दानिया ने उनसे तलाक मांगा था। ख़बरों की मानों तो दानिया शाह के तलाक मांगने की वजह आमिर लियाकत की ड्रग्स की लत को बताया गया था। 

Niharika Mishra
Niharika Mishra
निहारिका मिश्रा एक समर्पित कंटेंट राइटर हैं , जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती हैं। निहारिका पॉलिटिक्स , एंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स , विदेश , क्राइम , सामाजिक मुद्दे, कानून, हेल्थ ,धर्म, बिज़नेस, टेक और राज्यों की खबर पर एक समान पकड़ रखती हैं। निहारिका को वेब, न्यूज़ पेपर और यूटूयूब पर कुल मिलाकर तीन साल का अनुभव है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.