जानिए कैसा रहेगा 16 जनवरी को आपका दिन

By Ruchi Mehra | Posted on 16th Jan 2021 | राशिफल
aaj ka rashifal, horoscope today

जैसा कि हम सभी जानते हैं ग्रहों का प्रभाव हमारे जीवन में पड़ता है, जिसके चलते हमें कभी अच्छे तो कभी बुरे दिनों का सामना करना पड़ता। वहीं आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आज का राशिफल आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन लेकर आ सकता है। तो आइए आपको बताते हैं आज के दिन के बारे में आपके सितारे क्या कहते हैं और 16 जनवरी का दिन आपके लिए कैसा रहेगा…

मेष राशि- आपका दिन बढ़िया बीतेगा। मन प्रसन्न रहेगा। भविष्य से जुड़े फैसले आज लेने से बचें। स्वास्थ्य सामान्य रहने के आसार है।

वृषभ राशि- आपका दिन मिला जुला बीतेगा। कामों में बाधाएं आएगी। मन उदास रहेगा। दोस्तों के साथ दिल की हर बात शेयर करें।

मिथुन राशि- दिन की शुरुआत परेशानियों से होगी। कार्यक्षेत्र में तनाव का सामना करना पड़ेगा। आज के दिन किसी भी काम को ना टालें। मेहनत और लगन से किए काम में सफलता मिलेगी।

कर्क राशि- आपका दिन अच्छा बीतेगा। परिवार में लंबे समय से चली आ रही टेंशन दूर होगी। नए उम्मीदें के साथ आज की शुरुआत करेंगे। मन खुश रहेगा।

सिंह राशि- दिन आपका सामान्य रहेगा। कामों में आ रही बाधाएं कम होगी। व्यापार में जोखिम भरे फैसले लेने से बचें। दुश्मनों से सावधान रहें।

कन्या राशि- दिन की शुरुआत अच्छी होगी। छात्रों को मेहनत का फल मिलेगा। नए काम शुरू करने से बचें। स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही ना बरतें।

तुला राशि- आज के दिन जिम्मेदारियों का बोझ आप पर बढ़ेगा। थोड़े परेशान रहेंगे। आर्थिक स्थिति संभलने की संभावना है। दिन आपका उतार चढ़ाव से भरा रहेगा।

वृश्चिक राशि- आपके दिन की शुरुआत बहुत  अच्छी होगी। लंबे वक्त से चली आ रही परेशानी दूर होगी। परिवारवालों के साथ वक्त बिताएं। गुस्से पर थोड़ा कंट्रोल रखें।

धनु राशि- दिन आपका अच्छा बीतेगा। धन लाभ होने के आसार है। कार्यक्षेत्र में प्रगति की राह पर आगे बढ़ेंगे। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

मकर राशि- दिन आपका सामान्य रहेगा। पारिवारिक जीवन में टेंशन रहेगी। आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है। दोस्तों का सहयोग मिलेगा।

कुंभ राशि- दिन आपका अच्छा बीतेगा। सेहत बढ़िया रहेगी। आज आपको थोड़ी भाग दौड़ करनी पड़ सकती है। जीवनसाथी के साथ रोमांटिक दिन बिताएंगे।

मीन राशि- आपका दिन परेशानियों से भरा बीतेगा। परिवार में टेंशन का माहौल रहेगा। जल्दबाजी में कोई फैसला ना करें। आज के दिन कुछ भी सोच समझकर बोलें।

Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

लाइफस्टाइल

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india