Sidhu Moosewala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला के कातिलों के पास थे दुनिया के बेहतरीन हथियार, सबूत है ये वीडियो

By Priyanka Yadav | Posted on 5th Jul 2022 | क्राइम
new disclouser, Sidhu Moosewala Murder Case,

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में लगातार नए खुलासे हो रहे है। पुलिस की जांच में पाया गया कि महज 19 साल के आरोपी अंकित ने सिद्धू मूसेवाला की 20 गोलियां दागकर हत्या कर दी। इसी शूटर ने गायक के नजदीक जाकर दोनों हाथों में ली पिस्टल से गोलियां चलाई थी। 

दरअसल, सिद्धू मूसेवाला की हत्या को अंजाम देने के पीछे महज 19 साल के आरोपी को पहले ही दबोचा जा चुका है। पुलिस की पूछताछ में पता लगा कि सिंगर पर सबसे पास जाकर शूट किया औऱ दोनों ही हाथों में लिए पिस्टल की गोलियां खाली कर दी थी। आरोपी अंकित ने सबसे पास जाकर गोलियां इसलिए दागी क्योंकि वो गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई की गैंग में जल्द से जल्द अपनी पहचान बनना चाहता था। वहीं हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने जश्न मनाया और 5 राज्यों में घूमते रहे।

हत्या के बाद मनाया जश्न

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आरोपियों अंकित और उसके साथी को सोमवार को गिरफ्तार किया। जिसके बाद जांच के दौरान पुलिस को आरोपियों के मोबाइल से एक वीडियो मिला। वीडियो में सभी कातिलों को जश्न मनाते हुए देखा जा रहा है। वे एक गाने पर झूम रहे है। इसके अलावा खेत वाले रास्तों से उन्हें गुजरते हुए देखा जा सकता है। साथ ही शार्प शूटर्स हथियारों को लहराते हुए भी नजर आ रहे है। 

शूटर्स के पास थे दुनिया के बेहतरीन हथियार

वीडियों में शूटर्स के हाथ में दिख रही पिस्टल दुनिया के सबसे ज्यादा बेहतरीन हथियारों में गिने जाते है। इन हथियारों में ऑस्ट्रिया, जर्मनी और तुर्की की ग्लोक P-30, जिगाना पिस्टल और AK-47 शामिल है। इसके अलावा कातिलों ने ये भी खुलासा किया है कि हत्या को अंजाम देने के लिए दो लड़कियों को शामिल करने की योजना थी। जिसमें से एक को पुलिस के तौर पर और दूसरी को प्रेस रिपोर्टर बनाकर मूसेवाला के घर भेजते। हालांकि वो लड़कियां नहीं मिल सकी और ये प्लान आरोपियों को ड्रॉप करना पड़ा। 

क्या है मामला

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला कि 29 मई को पंजाब के मानसा जिले में जवाहरके गांव इलाके में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्याकांड की जिम्मेदारी जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई और कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ ने ली थी।

Priyanka Yadav
Priyanka Yadav
प्रियंका एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। प्रियंका पॉलिटिक्स, हेल्थ, एंटरटेनमेंट, विदेश, राज्य की खबरों, पर एक समान पकड़ रखती है। प्रियंका को वेब और टीवी का कुल मिलाकर ढाई साल का अनुभव है। प्रियंका नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.