डिलिवरी बॉय के दलित होने पर ऑर्डर लेने से किया मना, मुंह पर थूका और युवक को घेरकर पीटा

By Priyanka Yadav | Posted on 20th Jun 2022 | क्राइम
 dalit delivery boy, order not received by dalit boy,

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां डिलिवरी बॉय के दलित होने पर उसे पीटा गया है। निचली जाति से होने के कारण उसको प्रताड़ित किया गया। जिसके बाद ऑर्डर किया खाना भी उससे लेने से मना कर दिया।

दरअसल, लखनऊ में एक डिलिवरी बॉय को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। मिली जानकारी के मुताबिक, पहले फूड डिलिवरी शख्स से उसकी जाति के बारे में पूछा गया। जाति बताने के बाद खाना लेने से साफ मना कर दिया गया और कहा कि हम दलित से खाना नहीं लेंगे। जब डिलिवरी बॉय विनीत ने उनसे ऑर्डर कैंसिल करने को कहा तो आरोपियों ने उसके मुंह पर तंबाकू थूक दिया। इन सबके बाद भी जब उनका मन नहीं भरा तो  उन लोगों ने डिलिवरी बॉय की बाइक छीन ली और उसे भगा-भगाकर पीटा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार देर रात डिलिवरी बॉय विनीत कुमार रावत सेक्टर-एच में अजय सिंह के नाम पर डिलिवरी लेकर पहुंचा। तभी ऑर्डर रिसीव करने आया व्यक्ति डिलिवरी बॉय से नाम पूछने लगा। नाम बताने पर ऑर्डर लेने से मना कर दिया और अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर उसके साथ बर्बरता की और दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

डिलिवरी बॉय ने किसी तरह से अपनी जान बचाकर पुलिस को इस पूरी घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने पहले डिलिवरी बॉय को उसकी बाइक भी वापस करवाई। उसके बाद इस मामले में अजय सिंह और अभय सिंह के साथ दर्जन भर लोगों के खिलाफ एससी-एसटी ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया है। अब उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Priyanka  Yadav
Priyanka Yadav
प्रियंका एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। प्रियंका पॉलिटिक्स, हेल्थ, एंटरटेनमेंट, विदेश, राज्य की खबरों, पर एक समान पकड़ रखती है। प्रियंका को वेब और टीवी का कुल मिलाकर ढाई साल का अनुभव है। प्रियंका नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.