बचपन में एक थप्पड़ मारने पर शुरू हुआ था विवाद, अब 15 सालों बाद सिर पर गोली मार लिया बदला!

By Ruchi Mehra | Posted on 10th Sep 2021 | क्राइम
ghaziabad, property dealer murder

उत्तर प्रदेश का गाजियाबाद में फिर से बदमाशों का आतंक देखने को मिला है। यहां एक प्रॉपर्टी डीलर की सरेआम गोलियों से भूनकर हत्या की गई। इस वारदात को गाजियाबाद के लोनी के ट्रॉनिका सिटी थाना इलाके के पचायरा गांव में अंजाम दिया गया। यहां पर कार और बाइक में सवार कुल 8 बदमाशों ने गुरुवार सुबह को एक दिनेश नाम के प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारी। बदमाशों ने उनको 6 गोलियां मारी और 4 राउंड हवाई फरार कर वहां से भाग निकले। 

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बताया कि इस हत्या के पीछे आपसी रंजिश थी। एक महीने पहले भी दोनों पक्षों में विवाद हुआ था और गोली भी चलाई गई थीं।  

8 बदमाशों ने घेरकर मारी गोली

वीर सिंह नाम के एक व्यक्ति अगरौला गांव में परिवार के साथ रहते हैं। उनका बेटा दिनेश (45) का पचायरा गांव में ऑफिस हैं। वो बाइक से गुरुवार को ऑफिस से घर आ रहे थे। ग्रामीणों के मुताबिक इस दौरान ही कार और बाइक पर सवार  हुए 8 बदमाशों ने उन्हें रास्ते में ही घेर लिया। अपनी कार से दिनेश की बाइक पर टक्कर मारकर उन्हें गिरा दिया। 

हेलमेट तोड़ती हुई सिर पर जाकर लगी गोली

फिर बदमार उतरे और उन्होंने दिनेश पर गोलियों की बरसता कर दी। उस दौरान हेलमेट पहने हुए थे। गोली हेलमेट तोड़ती हुई दिनेश के सिर में जाकर लगी और तब ही मौके पर उनकी मौत हो गई। इसके बाद मृतक दिनेश के परिजनों ने 5 घंटों तक जमकर हंगामा किया और शव भी नहीं उठाने दिया। परिजनों की मांग है कि आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए और उनके खिलाफ सख्त सजा हो। वहीं लोनी सीओ अतुल कुमार सोनकर ने जब परिजनों को आश्वासन दिया, तो परिजन मानें और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। 

15 साल से चली आ रही परिवारों में रंजिश

बताया ये भी जा रहा है कि दिनेश ने बचपन में गलती से दीपक नाम के एक व्यक्ति को थप्पड़ मार दिया था, जो दीपक को जरा भी पसंद नहीं आया था। इसके बाद से ही दो परिवारों में रंजिश शुरू हो गई। एक ही गांव में रहने के चलते दोनों परिवारों में वर्चस्व की लड़ाई भी शुरू हो गई। दीपक नाम का ये शख्स कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुका है। जिसके चलते वो दिल्ली की एक जेल में बंद है। दीपक ने जेल से ही दिनेश को धमकी भी दी थी। 

इससे पहले 3 अगस्त को भी अगरौला गांव में ही दोनों पक्षों के बीच फायरिंग हुई थीं। तब मृतक दिनेश के परिवारवालों ने मदन, गौरव, भोला, दीपक और 6 अज्ञात लोगों के खिलाफ घर में घुसकर गोली चलाने के मामले में केस दर्ज किया था। वहीं दूसरे पक्ष ने दिनेश के परिवार के सदस्यों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस फायरिंग के दौरान 3 से 4 लोगों को गोली भी लगी थीं। 

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india