Prayagraj : गंगा हुई अपवित्र... गंगा नदी में हुक्का-मांस का सेवन... VIDEO VIRAL

By Reeta Tiwari | Posted on 30th Aug 2022 | क्राइम
prayagraj

ऐसे ही पापियों के कारण प्रयागराज में आया जलसैलाब ?

यूपी के प्रयागराज में पिछले कुछ दिनों से बाढ़ ने तबाही मचाई हुई थी। गंगा और यमुना नदी ने अपना रौद्र रूप दिखाया था। ये नदियां खतरे के निशान से लगभग-लगभग डेढ़ मीटर ऊपर बह रहा है और इसी कारण साढ़े 3 लाख से ज्यादा की आबादी प्रभावित हो चुकी है। बाढ़ ने ऐसे हालत पैदा कर दिए हैं की लोगों को कहीं भी आने-जाने के लिए नावों का सहारा लेना पड़ रहा है। आज इन्ही सब के बीच प्रयागराज की ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में कुछ ऐसा है जिसे देखकर आपको भी गुस्सा आने लगेगा। इस वीडियो में कुछ लोग नाव में बैठकर हुक्का पी रहे हैं और साथ ही आग में मांस भी पकाते नजर आ रहे हैं। 

ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोगों का गुस्सा और भड़क गया, लोग गुस्से से भरे हुए हैं और उनका कहना है की ये लोग गंगा नदी को मैली और अपवित्र करने की कोशिश कर रहे हैं। ये बात तो जगजाहिर है की हिन्दू धर्म में गंगा नदी का क्या महत्व है, गंगा नदी को मां का दर्जा दिया गया है। इसी वजह से लोगों में आक्रोश है। घटना को प्रयागराज का बताया जा रहा है। आप भी देखिये वीडियो और बताइये आपको क्या लग रहा है...

किसने शेयर किया वीडियो ?

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर कीर्ति आजाद नाम के एक यूजर ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, "गंगा को मैली अपवित्र करते सनातनी हिन्दू। बाढ़ से त्रस्त है तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी हैं जो बाढ़ के समय नाव में बैठकर हुक्का-मांस आदि का सेवन कर रहे हैं, यह वायरल वीडियो प्रयागराज का है". वीडियो को शेयर करते हुए यूपी पुलिस, प्रयागराज पुलिस और राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी टैग किया गया है.

पुलिस ने इस मुद्दे पर क्या कहा और क्या किया ?

प्रयागराज पुलिस ने इस घटना पर संज्ञान लेते हुए रिप्लाई किया है और लिखा है कि "थाना प्रभारी दारागंज को तत्काल जांच कर आवश्यक कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया है. 

लोगों का भड़का गुस्सा... 

लोग भी वीडियो देखने के बाद तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘तत्काल ऐसे लोगों को ढंग से हुक्का पानी दिया जाए, जिससे गंगा मैया अय्याशी का अड्डा न बनें’, जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा है कि इन पर जल्द से जल्द कार्यवाही हो". एक और यूजर लिखते हैं "बेहद घटिया लोग, जब पता है की संगम सनातन समाज के लिए इतना महत्व रखता है तो फिर ऐसे घटिया हरकत नहीं करनी चाहिए"

Reeta Tiwari
Reeta Tiwari
रीटा एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रीटा पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रीटा नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.