वॉशिंग मशीन में डालकर मारा, फिर ओवन में रख दिया शव... कलयुगी मां ने 2 महीने की मासूम के साथ क्रूरता की सारी हदों को किया पार!

By Ruchi Mehra | Posted on 23rd Mar 2022 | क्राइम
delhi, crime

हमारा समाज आज काफी आगे बढ़ चुका है। बावजूद इसके कई जगहों पर अभी भी लड़के और लड़कियों में भेदभाव होता है। आज भी ऐसे कई लोग मौजूद हैं, जो ये नहीं चाहते कि उनके घर लड़कियां पैदा हो। लेकिन क्या लड़की होना पाप है? दिल्ली की एक मां को तो शायद ऐसा ही लगता है। इसलिए ही उनके अपनी दो महज की नवजात बच्ची को ऐसी दर्दनाक मौत दी, जिसके बारे में जानकर हर किसी का कलेजा कांप उठेगा।

राजधानी दिल्ली से एक बेहद ही चौंका देने वाला मामला सामने आया है। दिल्ली के चिराग इलाके में एक 2 महीने की मासूम बच्ची का शव माइक्रो वेव ओवन में मिला है। पुलिस ने जब इस मामले की जांच शुरू की तो इसमें बेहद ही चौंकाने वाले खुलासे हुए। जांच में पता चला कि मासूम को किसी और ने नहीं बल्कि उसकी खुद की मां  डिंपल कौशिक ने ही मारा है। 

डिंपल ने जिस तरह 2 महीने की बच्ची अनन्या कौशिक को मारा वो बेहद ही डराने वाला है। डिंपल ने अपनी बेटी की हत्या वॉशिंग मशीन में डालकर की थी। मासूम को मौत की नींद सुलाने के बाद उसने बच्ची के शव को घंटों तक पलंग पर लिटाकर रखा। वो पूरी रात बच्ची के साथ सोती रही। फिर राज खुलने के डर से उसने ओवन में बच्ची का शव छिपा दिया। 

मामला कुछ ऐसा है कि दिल्ली के चिराग गांव में गुलशन कौशिक नाम का एक शख्स अपनी फैमिली के साथ रहता था। गुलशन के परिवार में उसकी पत्नी डिंपल कौशिक, एक चार साल का बेटा, माता-पिता और भाई रहते हैं। 2 महीने पहले ही गुलशन के घर में नन्ही बच्ची ने जन्म लिया था। 

21 मार्च सोमवार को बच्ची अचानक घर में ही गायब हो गई। बच्ची के दादा के मुताबिक उन्होंने घर में हर जगह बच्ची को ढूंढने की कोशिश की, लेकिन वो कही नहीं मिली। फिर दोपहर को पुलिस की इसकी सूचना दी। कुछ देर के बाद बच्ची घर की तीसरी मंजिल पर एक खराब पड़े ओवन में मिली। परिवारवाले उसे देखकर सहम गए। आनन-फानन में बच्ची को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक काफी देर हो गई थी। 

जानकारी के मुताबिक 20 मार्च को डिंपल ने मासूम को वॉशिंग मशीन में डालकर घुमाया था। बच्ची के सिर पर चोट के कई निशान मिले। फिर मासूम का मुंह दबाया गया। बच्ची को मारने के बाद बेरहम मां ने उसको बिस्टर पर लिटा दिया और पूरी रात उसके साथ सोती रही। अगले दिन आरोपी मां ने बच्ची के शव को ओवन में रख दिया। 

साउथ दिल्ली के DCP ने बताया कि आरोपी मां डिंपल कौशिक ने अपने जुर्म को कबूल लिया। डिंपल को गिरफ्तार किया जा चुका है। हालांकि उसने बच्ची की हत्या क्यों की इसके बारे में साफ तौर पर नहीं बताया गया। पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला बार-बार अपना बयान बदल रही है। आरोपी मां ने कहा कि उसे लगता था कि उसकी बेटी डायन है और बेटे को मार डालेगी। इसके चलते उसने बेटी को दर्दनाक मौत दी। वहीं परिजनों के मुताबिक डिंपल को बेटे की चाह थी। उसको बेटा चाहिए था। लेकिन बेटी का जन्म हुआ जिसकी वजह से परेशान थी और इसके चलते ही उसने इस घटना को अंजाम दिया।

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.