अजब लूट की गजब कहानी! दंपती को बंधक बनाकर मचाई लाखों रुपये लूटे, फिर पैर छूकर बदमाशों ने बोली ये बात

By Ruchi Mehra | Posted on 31st Aug 2021 | क्राइम
ghaziabad, robbery case

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में लूट की एक अलग ही खबर सामने आई है। बदमाशों ने बुजुर्ग कारोबारी और उनकी पत्नी को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। अब आप कहेंगे, इसमें अलग क्या है? ये तो आम बात है। रोजाना ही कहीं ना कहीं से इस तरह से लूट की खबरें सामने आने आती ही रहती हैं। 

इस मामले में अलग ये बात है कि बदमाश भले ही लाखों रुपये लूटकर लेकर गए हो, लेकिन साथ ही वो इसे 6 महीने में वापस लौटाने का वादा भी करके गए है। यही नहीं उन्होंने तो बुजुर्ग कारोबारी और उनकी पत्नी के पैर भी छुए। साथ ही वो उन्हें 500 रुपये भी देकर गए। 

ये मामला गाजियाबाद के राजनगर का बताया जा रहा है। राजनगर सेक्टर-9 में बुजुर्ग सुरेंद्र वर्मा अपनी पत्नी अरुणा वर्मा के साथ रहते हैं। पहले बुलंदशहर रोड औद्योगिक क्षेत्र में उनकी फैक्टरी थी, जो उन्होंने बंद कर दी थी। सुरेंद्र वर्मा की तीन बेटियां हैं, जिनकी शादी हो गई और वो विदेश में रहती हैं। 

सोमवार रात को उनके घर पर अचानक कुछ नकाबपोश बदमाश घुस आए। इनमें से एक बदमाश के पास तमंचा और तीन के हाथों में चाकू थे। बदमाशों ने बुजुर्ग दंपती को बंधक बनाया और उनके घर से रुपये और जेवर लूट लिए। जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपये और 4 लाख के जेवर लूटकर ले गए। 

लेकिन जाने से पहले बदमाशों ने जो कुछ किया, वो हैरान करने वाला था। लूट की इस वारदात को अंजाम देने के बाद जब बदमाश जा रहे थे, तो उन्होंने बारी-बारी से बुजुर्ग दंपती के पैर छुए। साथ ही उन्होंने ये वादा किया कि वो 6 महीनों में ये ब्याज के साथ पैसे और रुपये लौटा देंगे। इसके अलावा जाते जाते बदमाश बुजुर्ग दंपत्ति को 500 रुपये भी देकर गए। 

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india