बेटी का सिर काटा, फिर बालों से पकड़कर थाने पहुंचा पिता...जानिए ये रोंगटे खड़ कर देने वाला मामला!

By Ruchi Mehra | Posted on 4th Mar 2021 | क्राइम
hardoi cirme, uttar pradesh police

एक पिता और बेटी का रिश्ता कैसा होता है, ये तो हम सभी जानते हैं। लगभग हर घर में बेटी अपने पिता की लाडली होती है। हर पिता की यही कोशिश रहती हैं कि वो अपनी बेटी के पालन-पोषण में कोई भी कमी ना छोड़े। लेकिन अब हम आपको उत्तर प्रदेश के हरदोई का एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं, जो आपको हिलाकर रख देगा। 

हरदोई का है मामला

हरदोई में एक पिता ने अपनी बेटी की बेरहमी से हत्या कर दीं। यहीं नहीं हत्यारे पिता ने बेटी का सिर काट दिया और उसको सिर को बालों पकड़कर सड़कों पर घूमता हुआ थाने ले पहुंचा। ये मामला हरदोई जिले के टोडरपुर इलाके का है। जानकारी के मुताबिक पिता ने अपनी बेटी को एक लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिससे नाराज होकर बेटी का गला काटकर निर्मम हत्या कर दी। 

चचेरे भाई के साथ था बेटी का प्रेम संबंध

जानकारी के मुताबिक, हरदोई के मंझिला थाना क्षेत्र में पांडेतारा गांव के सर्वेश ने अपनी बेटी को मारा। दरअसल, सर्वेश की 18 साल की लड़की का चचेरे भाई के साथ प्रेम संबंध था। दो दिन पहले सर्वेश ने आपत्तिजनक हालत में उनको देख  लिया था। उस दौरान तो वो शांत रहा। लेकिन जब गुरुवार को वो बेटी के साथ अकेला था, तो सर्वेश ने धारदार हथियार से अपनी बेटी का गला धड़ से अलग कर दिया।

थाने पहुंचकर ये बोला शख्स 

फिर वो अपनी बेटी के कटे हुए सिर को सड़कों पर लेकर घूमने लगा। रास्ते में जिस किसी ने भी ये नजारा देखा वो दंग रह गया। लोग तमाशा देखते रहे, लेकिन किसी की भी हिम्मत नहीं हुई कि वो उसके पास जाए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस सर्वेश तक पहुंचती, इससे पहले ही वो अपनी बेटी का कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंच गया।

थाने पहुंचकर सर्वेश ने कहा- ' बेटी का सिर है। काटकर लाया हूं, धड़ कमरे में पड़ा है। दो दिन से कुछ खाया पिया नहीं, अब चैन आया है।' ये नजारा देख पुलिसवाले भी चौंक गए। पुलिस ने तुरंत ही सर्वेश को हिरासत में लिया। 

मामले में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी पिता को हिरासत में लिया गया है और बेटी के कटे सिर को बरामद किया गया। इस संबंध में एक फोटो भी ट्वीट हुई कि थाने के एक पुलिसकर्मी ने कटे हुए सिर को उसके बाल से पकड़कर लेकर जाया गया, जो मानवीय गरिमा के विपरीत है। मामले में संबंधित पुलिसकर्मी को निलंबित किया गया और आगे की कार्रवाई के निर्देश दे दिए है। 

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india