Delhi: नशे में धूत कांस्टेबल ने जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय को कूचला, हुई दर्दनाक मौत

By Ruchi Mehra | Posted on 10th Jan 2022 | क्राइम
zomato delivery boy, accident

देश की राजधानी दिल्ली से एक जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय को कार से कुचलने की दर्दनाक खबर सामने आई है। घटना रोहिणी के बुद्ध विहार इलाके की है, जहां कथित रूप से एक नशे में घूत कांस्टेबल की कार ने बाइक सवार जोमैटो ब्वॉय को कूचल दिया, जिसके चलते डिलीवरी ब्वॉय की मौत हो गई। मामला 8 जनवरी शनिवार रात 8 बजे का बताया जा रहा है। इसको लेकर कांस्टेबल की गिरफ्तारी भी हो चुकी है। जिस जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय की इस दौरान मौत हुई, वो अपने घर में अकेला कमाने वाला था। वहीं उसने अपने पिता को भी कुछ महीने पहले ही कोरोना के चलते खोया था। 

मिली जानकारी के मुताबिक बुध विहार के बाबा साहब अंबेडकर हॉस्पिटल के सामने दर्दनाक घटना घटी। बुध विहार में एक मारुति ब्रेजा कार ने डीटीसी बस और बाइक को टक्कर मार दी थी। हादसे में  बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक शख्स की पहचान सलिल त्रिपाठी के तौर पर हुई, जो जोमैटो में डिलीवरी ब्वॉय का काम करता था।

कार दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल की थी। बताया जा रहा है कि गाड़ी कॉन्स्टेबल महेंद्र चला रहा था, जो रोहिणी नॉर्थ थाने में तैनात थे। महेंद्र पर आरोप ऐसे लगे है कि जब इस हादसे को अंजाम दिया वो बेहद नशे में था। घटनास्थल पर मौजूद चश्मदीदों ने आरोपी कॉन्स्टेबल महेंद्र की हादसे के वक्त की वीडियो भी बनाई थी, जिसमें वो नशे में घूत नजर आ रहे है। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने कांस्टेबल को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर महेंद्र को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने मुताबिक डिलीवरी ब्वॉय सलिल त्रिपाठी अपने घर में अकेला कमाने वाला था और 6  महीने पहले ही कोरोना के चलते उसके पिता की मौत हुई थी। 

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india