किस मशहूर अभिनेत्री ने कहा, मुझे 'Kangana Ranaut' जैसी बेटी चाहिए, बयान पर कंगना का गज़ब का रिएक्शन!

By Niharika Mishra | Posted on 1st Jul 2022 | बॉलीवुड
Rekha statement on kangana ranaut

बॉलीवुड की क्वीन यानि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) यूं तो अपने बेबाक बयानों से हमेशा देश में सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार कंगना के सुर्ख़ियों में बने रहने की वजह किसी और का बयान है। दरअसल , बॉलीवुड की सुपरहिट वेटरन अभिनेत्री रेखा (Rekha) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) को लेकर एक बड़ी बात कह दी है। रेखा ने कहा काश कंगना जैसी मेरी भी कोई बेटी होती। गुरुवार को ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने रेखा के उनके बारे में दिए गए एक पुराने बयान पर रिएक्शन दिया। 2019 में मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान, रेखा ने कंगना के बारे में कहा था कि अगर उनकी कभी बेटी होती, तो वह कंगना की तरह होतीं। पुराने बयान पर रिएक्ट करते हुए, कंगना ने इसे 'सबसे बड़ी तारीफ' कहा जो उन्हें अब तक मिली है।

कंगना ने शेयर की इंस्टाग्राम पर स्टोरी 

2019 में मुंबई में मराठी गौरव इवेंट के दौरान कंगना ने रेखा को स्पेशल अवॉर्ड दिया था। कंगना ने एक साड़ी भी पहनी थी, जो उन्हें रेखा ने गिफ्ट की थी। अवॉर्ड लेते हुए रेखा ने कंगना की तारीफ की और कहा कि ऐक्ट्रेस एक ऐसी इंसान हैं, जिन्हें वह सबसे ज्यादा प्यार करती हैं। रेखा ने यह भी कहा, ‘अगर मेरी बेटी होती तो वह कंगना जैसी होती।’ हाल ही में एक फैन अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर रेखा का पुराना बयान शेयर किया है। कंगना ने इसे इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिर से शेयर किया और इसे ‘अब तक की सबसे बड़ी तारीफ’ कहा। इसके साथ ही उन्होंने अपनी और रेखा की तस्वीर भी शेयर की।सोशल मीडिया पर रेखा का यह बयान खूब वायरल हो रहा है।



कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के वर्क फ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द कंगना रनौत फिल्म ‘तेजस’ में दिखाई देंगी, जिसमें वह एक भारतीय वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। वह ‘इमरजेंसी’ में भी नजर आएंगी। जो दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है। वहीँ रेखा की फिल्मी करियर की बात करें तो कई हिट फिल्मों में दिखाई दी हैं। उनकी कुछ बेहतरीन फिल्में ‘गुलज़ार की इजाज़त, शशि कपूर की ‘उत्सव, मुज़फ़्फ़र अली की ‘उमराव जान और हृषिकेश मुखर्जी की ‘ख़ूबसूरत  हैं। रेखा (Rekha) अंतिम बार 2014 में सुपरनानी में नज़र आई थी। जिनमें उनका लीड रोल था। 

Niharika Mishra
Niharika Mishra
निहारिका मिश्रा एक समर्पित कंटेंट राइटर हैं , जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती हैं। निहारिका पॉलिटिक्स , एंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स , विदेश , क्राइम , सामाजिक मुद्दे, कानून, हेल्थ ,धर्म, बिज़नेस, टेक और राज्यों की खबर पर एक समान पकड़ रखती हैं। निहारिका को वेब, न्यूज़ पेपर और यूटूयूब पर कुल मिलाकर तीन साल का अनुभव है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.