अब हाथ में गीता लिए जेल में नजर आये अजय देवगन

By Reeta Tiwari | Posted on 22nd Nov 2022 | बॉलीवुड
Bhola

 फिल्म 'भोला'का टीजर हुआ रिलीज़ 

सोमवार को अजय देवगन (Ajay Devgn) की नयी फिल्म 'भोला' (Bholaa) का मोशन पोस्टर  (motion poster) रिलीज हुआ था. वहीं अब इस फिल्म का टीजर समाने आया है जिसको देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि इस फिल्म में सस्पेंस देखने को मिलेगा . 

Also Read- भस्म लगाकर अब इस फिल्म में नजर आएंगे अजय देवगन.

अनाथ आश्रम शुरू होती है कहानी 

फिल्म 'भोला' के टीजर की शुरुआत होती है लखनऊ के एक अनाथ आश्रम (orphanage) से, इस अनाथ आश्रम में ज्योति नाम की लड़की रहती है। जिसे एक महिला शाम के समय कम खेलने और रात को जल्दी सोने के लिए कहती है साथ ही ये भी कहती है कि उससे कोई मिलने आने वाला है. वहीं ज्योति  किसी के मिलने आने के बात जानने के बाद  सो नहीं पाती और बस ये पता लगाने की कोशिश करती है कि कौन उससे मिलने आ रहा है। वह सबसे सवाल कर रही है, 'दादा, दादी, नाना, नानी और कौन कौन रिश्तेदार होता है? मुझसे मिलने कौन आ रहा है।'

भस्म लगते हुए नजर आए अजय देवगन

वहीं इसके बाद आगे इस टीज़र में भागवत गीता (Bhagwat Geeta) पढ़ते हुए एक शख्स की एंट्री होती है जिसका चेहरा रिवील नहीं हाउ है लेकिन अंदाज  देखने के बाद ऐसा लगता है कि ये अजय देवगन ही हैं . वहीं टीज़र में उन्हें भस्म लगाते हुए देखा गया है.

 

पहले मोशन पोस्टर हाथा रिलीज़ 

टीज़र से पहले अजय देवगान ने इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया है और ये मोशन पोस्टर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस पोस्टर में अजय की झलक भी दिखती है और इसमें में भी वो वह भस्म लगाते नजर आते हैं. वहीं इस पोस्टर में त्रिशूल, धमाकेदार बैक ग्राउंड म्यूजिक भी सुनने को मिलता है.

इस फिल्म का रीमेक है फिल्म भोला 

अजय देवगन की ये नयी फिल्म 'भोला' साउथ सुपरस्टार कार्थी शिवकुमार (Karthi Shivakumar) की सुपरहिट फिल्म 'कैथी' (cathy) का हिंदी रीमेक है. साल 2019 में आई तमिल फिल्म कैथी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. 

Reeta Tiwari
Reeta Tiwari
रीटा एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रीटा पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रीटा नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.