चल रही थी जॉन अब्राहम की फिल्म की शूटिंग... तभी टीम पर होने लगा पथराव, मचा बवाल, जानिए पूरा मामला

By Ruchi Mehra | Posted on 22nd Feb 2021 | बॉलीवुड
john attack film,stone pelting on attack sets

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'अटैक' की शूटिंग में बिजी हैं। फिलहाल उनकी इस फिल्म की शूटिंग धनीपुर हवाई पट्टी पर चल रही है। लेकिन इसी बीच यहां एक विवाद खड़ा हो गया। दरअसल, फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐसा कुछ हुआ कि कुछ लोगों ने टीम पर पथराव करना शुरू कर दिया। दरअसल, गांव के कई लोग शूटिंग देखने के लिए वहां पर पहुंचे थे। इस दौरान सुरक्षा टीम के साथ उनका कुछ विवाद हो गया। जिसके चलते ग्रामीणों ने शूट कर रही टीम पर पथराव किया। 

बाउंड्रीवॉल पर चढ़ गए लोग

जो जानकारी हासिल हुई है उसके मुताबिक जॉन की अपकमिंग फिल्म 'अटैक' की शूटिंग शनिवार से ही धनीपुर हवाई पट्टी पर चल रही है। यहां रनवे पर जॉन के कुछ एक्शन सीन्स की शूटिंग की जा रही है। रविवार को भी यहां पर शूटिंग जारी थीं। इस दौरान दोपहर के आसपास कई लोग शूटिंग देखने के लिए वहां पर पहुंच गए। मुख्य गेट बंद होने की वजह से शूटिंग देखने आए लोग हवाई पट्टी की बाउंड्रीवॉल पर चढ़ गए और उन्होनें शोर मचाना शुरू कर दिया।

इस दौरान कुछ लोग गाली-गलौज भी करने लगे, जिससे शूटिंग में दिक्कत होने लगी। सुरक्षा टीम ने जब उन्हें वहां से भगाने की कोशिश की, तो दोनों पक्षों में बहस होने लगी। इस दौरान कुछ लोगों ने सुरक्षा टीम पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। टीम ने भी उन्हें वहां से भगाने के लिए वहीं पत्थर भीड़ की ओर फेंके। इस पूरी घटना की वजह से फिल्म की शूटिंग रुकी और वहां हड़कंप मच गया। 

पुलिस को देखकर भागे उपद्रवी

इसके बाद आनन-फानन में उच्च अधिकारियों को इसके बारे में जानकारी दी गई। सूचना मिलने के बाद थाना गांधी पार्क से पुलिस बल जब वहां पर पहुंची, तो पुलिस को देख ग्रामीण खेतों की तरफ भाग गए। थाना गांधी पार्क इंस्पेक्टर के अनुसार पुलिस को पथराव की सूचना मिलने के बाद पुलिस वहां पर पहुंची। लेकिन जैसे ही ग्रामीणों ने पुलिस को देखा तो वो वहां से भाग खड़े हुए। हालांकि इस मामले में कोई भी केस दर्ज नहीं कराया गया। 

आपको बता दें कि जॉन अब्राहम की 'अटैक' फिल्म इसी साल स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज होगी। फिल्म में जॉन के साथ रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नाडिंस भी नजर आएगी। इस फिल्म को डायरेक्टर लक्ष्यराज आनंद कर रहे है। 

Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

लाइफस्टाइल

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india