ऐसी है कटरीना विक्की की लव स्टोरी, इस बड़े इंसिडेंट के बात करीब आए थे कैट और विक्की

By Ruchi Mehra | Posted on 9th Dec 2021 | बॉलीवुड
File Image

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को बॉलीवुड का सीक्रेट कपल कहा जाए तो गलत नही होगा. क्योंकि इन दोनों ने अपने रिश्ते की भनक किसी को नहीं लगने दी। अब दोनों एक साथ अपनी life की नई शुरुआत करने जा रहे है। जी हां दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों 9 दिसंबर को राजस्थान के 700 साल पुराने बरवाड़ा सिक्स सेंसेस फोर्ट होटल में एक होने जा रहे हैं पर क्या आप जानते हैं कि दोनों की सीक्रेट लवस्टोरी कैसे शुरू हुई। तो चलिए इस स्टोरी में यही जानते हैं। 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की लवस्टोरी एक मजेदार अंदाज से शुरू हुई। बात करन जौहर के एक चैट शो से शुरू हुई जब विक्की इस शो में गेस्ट बनकर आए थे और करन जौहर ने विक्की कौशल से कहा की कैटरीना कैफ उनके साथ काम करना चाहती हैं और उन्हें ये लगता है कि पर्दे पर उनकी जोड़ी काफी अच्छी लगेगी। बस करन जौहर की ये बात सुनकर विक्की बहुत खुश हो गए थे और उन्होंने बेहोश होने का नाटक भी किया था। इसके बाद से ही दोनों के बीच बातचीत होनी शुरू हो गयी और अक्सर दोनों को पार्टीज जाते वक्त और कई और मौकों पर एक साथ स्पोर्ट किया जाने लगा था। इसके अलावा लॉकडाउन में भी विक्की को कैट के घर आते जाते देखा गया था। लेकिन विक्की और कैट ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी खुलकर बात नहीं की। उन्होंने हमेशा से ही अपने रिलेशनशिप सीक्रेट ही रखा है। 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिश्ते की बात तब सामने आई जब एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान विक्की कौशल ने कैटरीना को शादी के लिए प्रपोज किया था। विक्की ने कहा था की मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं, शादियों का सीजन चल रहा है तो आप भी एक विक्की कौशल ढूंढकर शादी क्यों नहीं कर लेती है और इसके बाद विक्की ने कैट से सीधे ही पूछ लिया की मुझसे शादी करोगी और इसके कुछ समय बाद ही दोनों ने सीक्रेट तरीके से कबीर खान के घर पर रोका सेरेमनी कर ली। ये रोका सेरेमनी दिवाली के दिन हुआ जिसमें दोनों के परिवार वाले ही मौजूद थे। जिसके बाद से इन दोनों का सीक्रेट रिलेशनशिप सीक्रेट नहीं रहा। पिर क्या था दोनों को हर जगह ज्यादा से ज्यादा स्पॉर्ट किया जाने लगा। तो कुछ ऐसी रही कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की love story.

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.