Nayanthara Wedding: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस Nayanthara और डायरेक्टर Vignesh Shivan की शादी में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान लगाएंगे तड़का!

By Niharika Mishra | Posted on 9th Jun 2022 | बॉलीवुड
Nayanthara vignesh, wedding

 साउथ अभिनेत्री नयनतारा (Nayanthara) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। डायरेक्टर विग्नेश शिवान (Vignesh Shivan ) से सात साल लंबे रिलेशन के बाद नयनतारा 9 जून को चेन्नई के पास महाबलिपुरम के एक रिसॉर्टमें शादी करने जा रहीं हैं हैं। नयनतारा और विग्नेश की शादी बेहद ट्रेडिशनल तरिके से होगी। दोनों ने एक ग्रैंड होटल भी बुक किया हैं। यहीं 10 जून को रिसेप्शन भी रखा गया है। इस रिसेप्शन में साउथ इंडस्ट्री समेत बॉलीवुड से के कई सेलेब्स भी शामिल होंगे। इस शादी की सबसे ख़ास बात यह हैं कि इसमें बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) शिरकत करेंगें। यह खबर हर तरफ सुर्खियां बना रहीं हैं। अपनी शादी के लिए Nayanthara और Vignesh Shivan ने कुछ दिन पहले से ही तैयारियां करनी शुरू कर दी थी। बता दें,  नयनतारा और विग्नेश ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से मिलकर उन्हें अपनी शादी का निमंत्रण दिया।

बड़े-बड़े नाम होंगे शादी में शामिल शादी के चेन्नई  में होगी

दोनों स्टार कपल की शादी में बादशाह शारुख खान के अलावा रजनीकांत, कमल हसन, चिरंजीवी, सूर्या, कार्ति, विजय सेतुपति और सामंथा रुथ प्रभु समेत कई बड़े सेलेब्स भी शामिल होंगे, लेकिन साउथ की एक ओर प्रसिद्ध अदाकारा और नयनतारा की खास दोस्त सामंथा शादी में अपने फिल्मों के व्यस्त शेडूल के कारण नहीं आ पाएंगी। शादी में सिक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए मेहमानो को विक्की-कटरीना की शादी जैसा एक स्पेशल कोड भी दिया जाएगा। 

6 सालों से यह कपल रिलेशनशिप में हैं 

नयनतारा ने बीते साल ही एक टीवी शो पर अपने लिव-इन पार्टनर विग्नेश शिवन से सगाई की पुष्टि की थी। इस दौरान उन्होंने अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में भी बात की। टॉक शो के दौरान जब नयनतारा से उनकी उंगली पर मौजूद अंगूठी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने पुष्टि की कि उन्होंने विग्नेश शिवन से सगाई कर ली है। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े होने के चलते नयनतारा और विग्नेश की लव स्टोरी भी काफी फिल्मी है। दोनों की पहली मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई थी। इस फिल्म को विग्नेश डायरेक्ट कर रहे थे। यहीं से दोनों की मुलाकात शुरू हुई और एक दूसरे को डेट करने लगे। इसके बाद काम करते हुए नयन और विग्नेश को प्यार हो गया। दोनों ने 6 साल की डेटिंग के बाद 25 मार्च 2021 को सगाई की। इस सगाई समारोह को काफी प्राइवेट रखा गया था। आपको बता दें कि नयनतारा का असली नाम डायना मरियम कुरियन है और वो विग्नेश से पहले Director और Cheorographer प्रभु देवा के साथ रिश्ते में थीं।   दोनों कुछ दिन लिव इन में भी रहे थे। कहा ये भी जाता है कि इनकी वजह से एक्टर ने अपना शादीशुदा घर भी छोड़ दिया था। 

Niharika  Mishra
Niharika Mishra
निहारिका मिश्रा एक समर्पित कंटेंट राइटर हैं , जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती हैं। निहारिका पॉलिटिक्स , एंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स , विदेश , क्राइम , सामाजिक मुद्दे, कानून, हेल्थ ,धर्म, बिज़नेस, टेक और राज्यों की खबर पर एक समान पकड़ रखती हैं। निहारिका को वेब, न्यूज़ पेपर और यूटूयूब पर कुल मिलाकर तीन साल का अनुभव है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.