आखिरकार आ ही गया राधे: सलमान की फिल्म का धांसू ट्रेलर रिलीज, 13 मई को घर बैठे भी देख सकेंगे ये फिल्म, जानिए कैसे?

By Ruchi Mehra | Posted on 22nd Apr 2021 | बॉलीवुड
salman, radhe

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म "राधे: यॉर मोस्ट वॉटेंड भाई" का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। कोरोना काल के बीच भी ये मूवी अपने तय वक्त पर ही रिलीज होने जा रही है। मूवी ईद के मौके पर 13 मई 2021 को रिलीज होने जा रही है। 

थिएटर्स के साथ ही OTT पर भी होगी रिलीज

बड़ी बात ये भी है कि मूवी सिर्फ थिएटर्स ही नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी साथ में रिलीज होगीं। दरअसल, कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते ऐसी संभावनाएं जताई जा रही थीं कि फिल्म फिर से पोस्टपोन होगी। लेकिन मेकर्स ने नया तरीका निकाला और मूवी वर्ल्डवाइड थिएटर्स और OTT प्लेटफॉर्म पर एक साथ रिलीज होने का फैसला लिया। यानि कोरोना काल में अगर आप थिएटर में राधे नहीं देख सकते, तो घर बैठे इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी देख पाएंगे।  हालांकि, इसके लिए 'पे पर व्‍यू' की तर्ज पर पैसे चुकाने होंगे। 

सुपरकॉप वाले अवतार में नजर आएंगे सलमान

बात करते हैं अब फिल्म के ट्रेलर कीं। राधे का ट्रेलर एक्शन से भरपूर है। इसमें दिखाया जाता है कि मुंबई में ड्रग की वजह से युवाओं की मौत हो रही है। यहां क्राइम रेट में तेजी से इजाफा हो रहा है। ट्रेलर में रणदीप हुड्डा विलेन के रोल में नजर आ रहे है। वहीं राधे यानि सलमान खान सुपरकॉप के किरदार में, जिसके काम करने का तरीका काफी अलग होता है। 

ट्रेलर में सलमान खान के कई दमदार डॉयलाग है। इसमें सलमान खान का मोस्ट फेमस डायलॉग भी वो कहते नजर आ रहे हैं- 'एक बार जो मैनें कमिटमेंट कर दी, फिर तो मैं अपने आप की भी नहीं सुनता।'

इसके अलावा दिशा की सलमान के साथ क्यूट केमेस्ट्री भी दिख रही है। साथ में जैकी श्रॉफ भी एक अहम किरदार निभाते हुए फिल्म में नजर आएंगे। ट्रेलर में सलमान और रणदीप हुड्डा के बीच की जंग देखने को मिलेगी। 

फिल्म का एक डॉयलाग और है, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है, वो ये है- 'राधे जाने के लिए भेजने के लिए आया है और तेरे हिस्से की बिरयानी हम सब मिल बांट कर खाएंगे और बोलेंगे ईद मुबारक ।'

जानिए कैसे OTT पर देख सकेंगे फिल्म?

आपको बता दें कि फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया। 13 मई को इस फिल्म को वर्ल्ड वाइड थिएटर्स के साथ OTT पर रिलीज किया जाएगा। लेकिन इसमें एक पेंच ये है कि फिल्म ओटीटी पर 'पे पर व्यू' के फॉर्मेट पर रिलीज की जाएगी। फिल्‍म Zee5 के ZEEPlex, Dish TV, D2H, Tata Sky और Airtel Digital TV पर भी 13 मई के दिन ही रिलीज होगी। लेकिन आपको यहां पर मूवी को देखने के लिए पैसे देने पड़ेंगे। आप फिल्म जितनी बार देखेंगे, उतने पैसे चुकाने होंगे। 

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

लाइफस्टाइल

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india