रिया को ड्रग्स ऑफर करती थीं Sara Ali Khan? चार्जशीट में किए कई बड़े दावे, परिवार पर भी लगाए गंभीर आरोप

By Ruchi Mehra | Posted on 7th Jun 2021 | बॉलीवुड
rhea chakraborty, sara ali khan

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक साल का वक्त होने वाला है। 14 जून 2020 को सुशांत अपने घर पर पंखे से लटके मिले थे। एक साल हो गया, लेकिन एक्टर की मौत का सच अब तक सामने नहीं आ पाया। कई लोग मानते हैं कि सुशांत ने सुसाइड कर अपनी जान दी। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सुशांत की मौत के पीछे कोई साजिश मानते हैं। 

सुशांत की मौत मामले की जांच के लिए सीबीआई, ईडी और एनसीबी जैसे बड़ी बड़ी एजेसियां आ चुकी हैं और कई महीनों से उनकी जांच जारी हैं। लेकिन ये एजेसियां अब तक किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची। 

पिछले साल जब सुशांत की मौत का मामला जोरो-शोरों पर था, तब उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ड्रग्स केस में बुरी तरह से फंस गई थीं। उस दौरान उनको जेल तक जाना पड़ा था। सिर्फ रिया ही नहीं एनसीबी की रडार पर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस भी आई थीं, जिसमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान जैसे नाम शामिल थे।

रिया के बयान की चार्जशीट आई सामने 

अब ये ड्रग्स मामला एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है, क्योंकि रिया के NCB को दिए बयान सामने आए हैं, जिसमें उन्होंने सारा अली खान को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए। मिली जानकारी के मुताबिक रिया का ये बयान चार्जशीट में शामिल किया गया। 

रिया ने सारा को लेकर किए ये बड़े खुलासे

NCB के सामने रिया चक्रवर्ती ने कबूला कि सारा ने उनको मारिजुआना और वोडका की पेशकश की थी। रिया ने 4 जून से लेकर 6 जून 2017 के बीच हुई बातचीत के बारे में जिक्र किया। रिया ने बताया कि हमने ड्रग्स को लेकर बातचीत की थीं। इसमें उन्होंने (सारा) ने हैंगओवर का उपाय बता रही थीं। वो आइसक्रीज और गांजे के बारे में बात कर रही थीं, जिसको वो खुद भी इस्तेमाल करती थी। दर्द से राहत के लिए वो मुझे ऑफर कर रही थी। सिर्फ टेक्स्ट में ही बातचीत हुई थी, व्यक्तिगत तौर पर नहीं।' 

रिया ने आगे ये भी बताया कि सारा रोल्ड डूबीज लेती थी। डूबीज मैरुआना (गांजा) के जॉइंट्स होते हैं। वो मुझे डूबीज मुहैया कराती थीं। कई बार मैंने उनके साथ ये लिया। चार्जशीट के मुताबिक रिया ने आगे बताया कि 6 जून 2017 का चैट रिकॉर्ड आपने मुझे दिखाया। सारा मेरे घर वोडका और मारिजुआना लाने का ऑफर कर रही थीं। उस दिन मुझे उनसे ऐसा कोई ड्रग्स या फिर वोडका नहीं मिला। 

गौरतलब है कि सारा अली खान ने सुशांत के साथ 'केदारनाथ' फिल्म में काम किया था। ये सारा के करियर की दूसरी फिल्म थीं। ऐसी खबरें थीं कि सारा और सुशांत इस दौरान एक दूसरे को डेट भी कर रहे थे। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते पर कभी कुछ नहीं बोला। 

परिवार पर भी लगाए कई गंभीर आरोप

वैसे सिर्फ सारा अली खान पर ही नहीं रिया ने अपनी चार्जशीट में सुशांत के परिवार पर भी गंभीर आरोप लगाए। रिया ने कहा कि सुशांत के परिवारवाले ये बात जानते थे कि वो ड्रग्स लेते हैं। यही नहीं रिया ने तो ये तक कहा है कि सुशांत अपनी बहन प्रियंका और जीजा सिद्धार्थ के साथ गांजा लिया करते थे। हालांकि रिया चक्रवर्ती के इन दावों में कितनी सच्चाई है, इसकी जांच तो NCB कर ही रही है।  

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

लाइफस्टाइल

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india