Ralia Parents To Be: जानिए कैसा होगा रणबीर-आलिया के बेबी रूम का कलर ?

By Priyanka Yadav | Posted on 28th Jun 2022 | बॉलीवुड
Ralia Parents To Be, Ralia Baby room color

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले है। जिसकी जनकारी आलिया ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिये दी थी। पोस्ट करने के चंद ही मिनटों में बंधाईयों का तांता लग गया और कमेंट्स की बरसात होने लगी।  

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने जबसे अपने आने वाले बेबी को लेकर गुड न्यूज दी है, तब से फैंस के मन में तरह-तरह के सवाल उठ रहे है। अब इस गुड न्यूज के मिलने के बाद फैंस जानना चाहते है कि आने वाले बेबी के रूम का कलर कैसा होगा पिंक या ब्लू। ऐसे में खबरें है कि आलिया-रणबीर ने बेबी के रूम का कलर न्यूट्रल रखने का तय किया है। 

बेबी के रूम का कलर ऐसा होगा

मिली जानकारी के मुताबिक, आलिया और रणबीर ने अपने बेबी के रूम का कलर न्यूट्रल रखने की प्लानिंग की है। हालांकि घर वापसी के बाद पेरे्ट्स टू बी बेबी रूम के सजावट का काम देखेंगे। दोनों ही पिंक और ब्लू में से कोई भी कलर बेबी के रूम का नहीं रखना चाहते। ऐसे में #ralia क्या कलर चूज करते है इसके लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। मालूम हो कि बेबी के आने की खुशी में रणबीर ने अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकाल कर पहले ही बेबी के कपड़ों की शॉपिंग भी कर ली है। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा।

https://nedricknews.com/bollywood/alia-bhatt-ranbir-kapoor-gave-good-news-soon-to-be-parents-qayra

'हमारा बच्चा जल्द आ रहा है'- आलिया 

बता दें कि आलिया भट्ट ने 27 जून को प्यारी सी तस्वीर शेयर कर ऐलान किया है कि वो जल्द ही मां बनने वाली है। सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो में आलिया और रणबीर डिस्पले देखते नजर आए। इसके साथ ही दूसरी तस्वीर में शेर-शेरनी और उनका बच्चा दिखा। ये पोस्ट शेयर कर आलिया ने कैप्शन में लिखा- 'हमारा बच्चा जल्द आ रहा है'। इस पोस्ट पर उनकी फैमिली, फ्रेंड्स और फैंस के बधाईयों की बौछार बरस पड़ी।

Priyanka Yadav
Priyanka Yadav
प्रियंका एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। प्रियंका पॉलिटिक्स, हेल्थ, एंटरटेनमेंट, विदेश, राज्य की खबरों, पर एक समान पकड़ रखती है। प्रियंका को वेब और टीवी का कुल मिलाकर ढाई साल का अनुभव है। प्रियंका नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.