Laal Singh Chaddha में आमिर खान की एक्टिंग पर उठे सवाल, पीके जैसी एक्टिंग को लेकर हुए ट्रोल, जानिए क्या बोले...

By Priyanka Yadav | Posted on 2nd Aug 2022 | बॉलीवुड
Amir khan replied on trolling, trolled for acting like pk

आमिर खान (Aamir Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। कई अलग-अलग वजहों से आमिर खान की फिल्म के लिए माहौल निगेटिव बना हुआ है। हालांकि अब उनकी एक्टिंग को लेकर भी घेरा जा रहा है। कहा जा रहा है कि लाल सिंह चड्ढा में आमिर ने पीके जैसी एक्टिंग की है। जिसके बाद अब आमिर खान ने अब चुप्पी तोड़ते हुए दोनों फिल्मों के कैरेक्टर में अंतर बताया है।

आमिर खान ने जब मीडिया से बातचीत की तो उनसे उनके किरदार को लेकर सवाल-जवाब किए गए। सवाल करते हुए मीडिया ने आमिर से पूछा- लोगों को लगता है कि लाल सिंह चड्ढा में पीके की तरह एक्टिंग की गई है, ये बात कितनी सच है? इस बात का जवाब देते हुए मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने कहा- मुझे लगता है कि सभी को पहले फिल्म थिएटर में जाकर देखनी चाहिए और उसके बाद ही कोई फैसले तक पहुंचना चाहिए। 

किरदार की सिमिलैरिटी पर बोले आमिर

मीडिया से इंटरेक्शन में आमिर खान ने आगे कहा- मैं आपको बताता हूं कि दोनों में सेम सिमिलैरिटी क्यों लग रही है। ऐसा इसलिए है क्योंकि दोनों ही पीके और लाल सिंह चड्ढा के किरदार मासूम है। दोनों में एक ही सिमिलैसिरटी है, और वो है मासूमियत। लाल भी बेहद इनोसेंट है और पीके भी। ये खूब मजबूत क्वालिटी है, जो दोनों में ही झलक रही है। 

 पूरी परफॉर्मेंस में आपको दिख जाएगा डिफरेंस

आमिर खान ने आगे कहा कि फिल्म के ट्रेलर को देखकर आपको दोनों कैरेक्टर के बीच डिफरेंस ना पता लगा हो, लेकिन पूरी परफॉर्मेंस में आपको दिख जाएगा कि दोनों ही किरदार एक दूसरे से काफी अलग है। मैं उम्मीद करता हूं कि मेरे हिसाब से दोनों ही किरदारों की मासूमिसत सेम लगेगी, लेकिन किरदार अलग लगेंगे। 

11 अगस्त को होगी रिलीज 

बता दें कि आमिर खान लाल सिंह चड्ढा के जरिये सिल्वर स्क्रीन पर 4 साल बाद वापसी करने जा रहे है। ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में आमिर के ऑपोजिट करीना कपूर नजर आएंगी। साथ ही मोना सिंह आमिर खान की मां के किरदार में दिखाई देगी। हालांकि फिल्म की रिलीज से पहले विवादों में घिरे आमिर-करीना की फिल्म कैसा प्रदर्शन करेगी ये कहना मुश्किल है। 

Priyanka Yadav
Priyanka Yadav
प्रियंका एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। प्रियंका पॉलिटिक्स, हेल्थ, एंटरटेनमेंट, विदेश, राज्य की खबरों, पर एक समान पकड़ रखती है। प्रियंका को वेब और टीवी का कुल मिलाकर ढाई साल का अनुभव है। प्रियंका नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.