'फिल्ममेकर ने मुझे अंडरवियर उतारने को कहा, मुझे आज भी पछतावा कि...' प्रियंका ने इंटरव्यू में किया चौंकाने वाला खुलासा

By Ruchi Mehra | Posted on 21st Mar 2021 | बॉलीवुड
priyanka chopra, oprah

बॉलीवुड...ये वो इंडस्ट्री हैं जिसमें काम करने का सपना लाखों-करोड़ों लोग देखते हैं। लेकिन कम ही ऐसे लोग होते हैं, जो इस इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने में कामयाब होते हैं। एक आउटसाइडर यानी जिसका ताल्लुक बॉलीवुड इंडस्ट्री से नहीं होता, उसके लिए यहां काम कर पाना और लोगों के दिल में अपनी जगह बना पाना काफी ज्यादा मुश्किल होता है। कई बार बॉलीवुड में आउटसाइडर के साथ गलत व्यवहार की बातें सामने आती ही रहती है। स्ट्रगल के दौरान कई बड़े सितारे भी ऐसे रहे, जिन्होनें इस सबका सामना किया। प्रियंका चोपड़ा का नाम भी इसमें शामिल हैं।

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाकर एक इंटरनेशनल सेलिब्रिटी बन चुकी प्रियंका को भी अपने स्ट्रगल के दिनों में कई चीजों का सामना करना पड़ा। दरअसल, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने एक अवॉर्ड विनिंग टॉक शो सुपर सोल पर ओपरा को एक इंटरव्यू दिया। जिसकी काफी ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं। इस इंटरव्यू में प्रियंका अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर करियर से जुड़े कई राज खोले।

प्रियंका ने खोले स्ट्रगल के दिनों के राज

प्रियंका ने बताया कि जब वो एंटरेटनमेंट इंडस्ट्री में नई नई आई थीं, तो उनके साथ सही से बर्ताव नहीं किया गया। प्रियंका ने बताया कि डायरेक्टर्स ने उनके साथ गलत व्यवहार किया। एक्ट्रेस ने कहा कि उस दौरान उन्होनें इसके खिलाफ आवाज नहीं उठाई और उन लोगों को सामने नहीं लेकर आ पाईं, जिसका उन्हें आज भी काफी पछतावा हैं।

प्रियंका ने कहा कि मैं जिन बातों में सहमति नहीं होतीं, उन पर अपना ओपिनियिन खुलकर रखती हूं। बचपन से ही मुझे ऐसा करने के लिए एनकरेज किया गया। मैं जब इंडस्ट्री में नई-नई आई थीं, तो मेरे साथ सही से बर्ताव नहीं किया जाता था। कई बार मुझे डांस परफॉर्मेंस देने को कहा गया, जिसमें मैं काफी अनकम्फर्टेबल फील करती थीं। प्रियंका ने बताया कि एक फिल्ममेकर ने फिल्म के सेट पर मुझे सेक्सी और हॉट डांस परफॉर्मेंस देने के लिए अंडरवियर उतारने को कहा था। हालांकि प्रियंका ने फिल्ममेकर और फिल्म का नाम नहीं बताया, लेकिन एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होनें इसके अगले दिन ही फिल्म में काम करने से मना कर दिया था।

आवाज नहीं उठाने का अफसोस

प्रियंका ने आगे कहा कि मुझे इस बात का अफसोस हैं कि मैनें कुछ क्यों नहीं कहा, कोई एक्शन क्यों नहीं लिया। उस दौरान मैं काफी डर गई थीं। प्रियंका बोलीं कि उस दौरान मैं सिस्टम के अंदर काम करने को मजबूर थीं। तब मैं इंडस्ट्री में नई नई थीं, इसलिए ये नहीं चाहती थीं कि ऐसा इंप्रेशन जाएं कि मेरे साथ काम करना मुश्किल हैं।

बता दें कि इस इंटरव्यू में प्रियंका ने मिस वर्ल्ड बनने से लेकर निक जोनस के साथ डेटिंग और शादी को लेकर भी कई खुलासे किए। इसके अलावा उन्होनें एक ऐसी बात भी इंटरव्यू में बोलीं, जिसकी वजह से वो काफी ट्रोल हो रही हैं। प्रियंका ने इंटरव्यू में कहा कि उनके पिता मस्जिद में गाना गाया करते थे। इस बयान को लेकर लोग सोशल मीडिया उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं। 

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india