जब भीड़ से घिर गई दीपिका, एक शख्स ने की बैग खींचने की कोशिश और फिर...

By Ruchi Mehra | Posted on 26th Feb 2021 | बॉलीवुड
deepika bag, deepika news

वैसे तो सेलब्रिटीज जहां कहीं पर भी जाते है अक्सर उनको देखने के लिए भीड़ इकट्ठी होती ही जाती है। अपने पसंदीदा सितारे की एक झलक पाने के लिए फैन हमेशा ही उत्सुक रहते हैं। लेकिन कई बार भीड़भाड़ में सितारों के साथ ऐसा कुछ हो जाता है, जिस पर उनको भी नहीं समझ आता कि आखिर रिएक्ट कैसे करना है। 

ऐसा ही कुछ दीपिका पादुकोण के साथ भी हुआ। मुंबई में पैपराजी और लोगों की भीड़ ने दीपिका को घेर लिया। यहां तक तो सही था। जब दीपिका एक सेलब्रिटी है तो सब तो होता ही रहता है। लेकिन इसके बाद कुछ ऐसा हुआ, जो थोड़ा हैरान कर देने वाला था। दरअसल, भीड़ में मौजूद एक महिला ने दीपिका के लाखों के बैग को खींचने की कोशिश की। 

इस पूरी घटना की एक वीडियो भी सामने आई, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वीडियो में देखने को मिल रहा है कि दीपिका किसी आउटलेट से बाहर निकलती हैं। एक्ट्रेस जैसे ही बाहर आती है, भीड़ उनको घेर लेती है। दीपिका भीड़ को देखकर थोड़ी सहम जाती है, जिसके बाद उनके बॉडीगार्ड एक्ट्रेस को वहां से निकलने में मदद करते है। 

इसी दौरान कुछ टीशू बेचने वाली महिलाएं भी वहां पहुंच जाती है और वो दीपिका से टीशू लेने की मांग करने लगती हैं। फिर भीड़ और बढ़ जाती है। इस दौरान भीड़ में से एक महिला दीपिका के बैग को खींचने की कोशिश करने लगती है। दीपिका ने अपने बैग को हाथों में लटकाया होता है। महिला बैग खींचने की कोशिश करती है, लेकिन इसमें कामयाब नहीं हो पाती। दीपिका अपने बैग को छोड़ती नहीं। 

वर्क फ्रंट की बात तो दीपिका पादुकोण पिछली बार बड़े पर्दे पर फिल्म 'छपाक' में नजर आई थीं। उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इसके बाद अब दीपिका जल्द ही कई फिल्मों में नजर आएंगीं। रणवीर सिंह की फिल्म '83' 4 जून को रिलीज होने जा रही है, जिसमें दीपिका उनकी पत्नी के रोल में नजर आने वाली है। ये मूवी 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है, जिसमें रणवीर कपिल देव के नजर आएंगे। इसके अलावा दीपिका 'पठान' में शाहरुख खान के साथ भी काम कर रही हैं। साथ में दीपिका सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ भी एक मूवी में काम कर रही हैं। 

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

लाइफस्टाइल

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india