...तो Jhanvi Kapoor की वजह से दोस्ताना-2 से OUT हुए कार्तिक आर्यन? सामने आई ये बड़ी जानकारी

By Ruchi Mehra | Posted on 7th May 2021 | बॉलीवुड
kartik, janhvi

कार्तिक आर्यन और करण जौहर बीते दिनों तब खूब सुर्खियों में आए थे, जब उनके बीच का 'दोस्ताना' टूट गया। पिछले दिनों कार्तिक और करण के बीच अनबन की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। करण जौहर ने अपनी फिल्म 'दोस्ताना-2' से कार्तिक आर्यन को बाहर का रास्ता दिखा दिया था। यही नहीं करण ने तो कार्तिक को अपने प्रोडेक्शन हाउस से बैन भी कर दिया। यानि करण आगे आने वाले समय में भी कार्तिक के साथ काम नहीं करेंगे। 

इन दोनों के बीच असल वजह क्या था, ये सामने नहीं आई। जहां करण की टीम की तरफ से केवल एक बयान जारी कर दोस्ताना 2 से कार्तिक को बाहर निकालने का ऐलान किया गया। तो वहीं कार्तिक ने इस पूरी कंट्रोवर्सी पर अब तक अपनी चुप्पी नहीं तोड़ीं। 

कार्तिक-जान्हवी का झगड़ा बनी वजह?

करण और कार्तिक के बीच झगड़े की कई वजहें अब तक सामने आ चुकी हैं। अब इस दोस्ताना के टूटने की एक वजह जान्हवी कपूर बताई जा रही है। दरअसल, दोस्ताना-2 में कार्तिक के साथ लीड रोल में जान्हवी कपूर नजर आने वाली थीं। फिल्म की आधी से ज्यादा शूटिंग पूरी हो गई थीं। करोड़ो रुपये खर्च भी हुए, लेकिन बीच में कार्तिक को फिल्म से आउट कर दिया गया। 

अब इसके पीछे की वजह कार्तिक और जान्हवी के बीच का झगड़ा बताया जा रहा है। इटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक और जान्हवी कभी अच्छे दोस्त हुआ था। दोनों जब एक साथ घूमने और तस्वीरें खिंचवाने लगे, तब इनके अफेयर की भी चर्चाएं होने लगी। लेकिन किसी कारण से जनवरी में इन दोनों की दोस्ती में दरार आ गई थीं। दोनों की बीच बातचीत बंद हो गई थीं।

रिपोर्ट में आगे कहा गया कि जान्हवी के साथ दोस्ती टूट जाने के बाद कार्तिक ने मूवी की शूटिंग की तारीख देने में टालमटोल करने लगे थे। इसका असर फिल्म की शूटिंग पर हुआ। इस रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया कि कार्तिक इन सबसे इतने परेशान हो गए थे कि उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर से ये बात कह दी थी कि उन्हें 'दोस्ताना 2' के अलावा कोई और फिल्‍म बनानी चाहिए।

जान्हवी के साथ काम नही ंकरना चाहते थे कार्तिक!

इसके बाद डायरेक्टर ने ये पूरी बात जाकर फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर को बताई। उन्होंने करण को बताया कि कार्तिक फिल्म का डिब्बा बंद करने की बात कह रहे हैं। इसके अलावा रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि कार्तिक ने फिल्म की टीम से कह दिया था कि वो मूवी में तब ही काम करेंगे, जब जान्हवी को इससे निकाला जाएगा। सिर्फ यही नहीं कार्तिक इसके लिए अपनी फीस भी कम करने को तैयार हो गए थे।

जब ये मामला बढ़ गया, तो करण जौहर को ही इस पर आखिरी फैसला करना था। इसके बाद करण ने फाइनल कॉल लेते हुए कार्तिक को ही मूवी से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

अब कौन लेगा कार्तिक की जगह?

हालांकि अब कार्तिक को फिल्म से निकालने के बाद अब करण जौहर इस मूवी के लिए किसको कास्ट करेंगे, ये देखने वाली होगी। वैसे अभी दोस्ताना-2 के लिए कई नाम चर्चाओं में है। जिसमें अक्षय कुमार के साथ राजकुमार राव, विक्की कौशल और वरुण धवन भी शामिल है। करण फिल्म के लिए किसी को भी कास्ट करें, मूवी का बजट तो बढ़ ही जाएगा, क्योंकि पहले ही फिल्म की काफी शूटिंग पूरी हो गई थीं। देखना होगा कि दोस्ताना-2 में कार्तिक को आखिर कौन रिप्लेस करता है...?

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.