करिश्मा कपूर की अभिषेक बच्चन से हो चुकी थी सगाई, जानें फिर कैसे हुई संजय कपूर से शादी

By Priyanka Yadav | Posted on 25th Jun 2022 | बॉलीवुड
 karishma kapoor, celebrating her 48th birthday

बॉलीवुड को 90 के दशक में सुपरहिट फिल्में देने वाली करिश्मा कपूर आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही है। उन्होंने 90 के दशक में सभी के दिलों पर राज किया। उनकी एक्टिंग का सिक्का फिल्मी दुनिया में खूब चला। आज भी लोग उनकी फिल्मों को देखना खूब पसंद करते है।

करिश्मा ने अपने एक्टिंग के दम में खूब सफलता हासिल की। एक्ट्रेस खूबसूरती के साथ एक्टिंग और डांसिग से अपना जलवा बिखेर चुकी है। करिश्मा कपूर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 1992 में आई प्रेम कैदी से की थी। करिश्मा ने अब तक कई हिट फिल्में दी है जिसमें कुली नंबर 1, कपूर के जिगर, राजा बाबू, राजा हिंदुस्तानी, दिल तो पागल है, साजन चले ससुराल, जीत, जुड़वा, हीरो नंबर 1, हसीना मान जाएगी, बीवी नंबर 1, दुल्हन हम ले जाएंगे शामिल है।


अगर बात करें करिश्मा कपूर के रिलेशनशिप की तो उनका नाम अजय देवगन और अभिषेक बच्चन के जुड़ा लेकिन दोनों से ही किसी ना किसी कारण के चलते रिश्ता टूट गया। हालांकि अभिषेक बच्चन के साथ तो सगाई तक हो चुकी थी, सगाई के कुछ महीनों बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। 


करिश्मा कपूर ने  बाद में 29 सितंबर 2003 में अपने बिजनेसमैन दोस्त संजय कपूर से मुबंई में शादी की थी। शादी के बाद एक्ट्रेस ने 2005 में बेटी कियारा को और 2010 में बेटे कियान को जन्म दिया। इसके बाद साल 2016 में संजय और करिश्मा का कई निजी कारणों के चलते तलाक हो गया। तलाक के बाद दोनों ने बच्चों की कस्टडी के लिए कोर्ट में गुहार लगाई। ऐसे में कोर्ट ने बच्चों की कस्टडी करिश्मा कपूर को सौप दी।


करिश्मा कपूर 40 की उम्र में भी बेहद ही हॉट और ग्लैमरस है। खूबसूरती में वे आज की एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देती है। इस उम्र में भी उन्होंने अपने आप को फिट रखा हुआ है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये अपनी लाइफ से जुड़ी हर बात फैंस के साथ साझा करती रहती है।

इसके अलावा करिश्मा कपूर फैमिली फंक्शन और दोस्तो के साथ कई मौकों पर स्पॉट की जाती है। साथ ही करिश्मा कपूर आज भी किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में आ ही जाती है। 

Priyanka Yadav
Priyanka Yadav
प्रियंका एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। प्रियंका पॉलिटिक्स, हेल्थ, एंटरटेनमेंट, विदेश, राज्य की खबरों, पर एक समान पकड़ रखती है। प्रियंका को वेब और टीवी का कुल मिलाकर ढाई साल का अनुभव है। प्रियंका नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.