Jug Jugg Jeeyo Review: शादियों पर बेस्ड है कहानी, वरूण-कियारा पर भारी पड़ी अनिल-नीतू की एक्टिंग

By Priyanka Yadav | Posted on 24th Jun 2022 | बॉलीवुड
jug jug jiyo film review, jug jug jiyo release,

बॉलीवुड की फिल्म जुग-जुग जियो रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म शादियों को लेकर हो रहे कंफ्यूजन पर बेस्ड है। आजकल यूथ शादियों की बात पर बड़े ही उलझे दिखते है। जिसके चलते लव मैरिज करने के बाद भी तलाक तक की नौबत आ जाती है। वहीं अरेंज मैरिज करने वाले जबरन अपनी शादी ढो रहे होते है। ऐसे में यंगस्टर्स शादी को लेकर एकदम से घबरा जाते है इसका एक कारण ये भी है और इसी दशा पर आधारित है फिल्म जुग-जुग जियो।


धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म जुग-जुग जियो शादी इंस्टीट्यूशन और उसके बिलीफ को बताने की कोशिश कर रही है। आजकल हम देखते है कि परिवार ऐसी जगह रिश्ता तय कर देता है जहां लड़के-लड़की को एक-दूसरे को शादी से पहले जानने का मौका ही नहीं मिलता। जिसके बाद रिशते में दरार आने लगती है। वहीं लव मैरिज में लड़का लड़की एक-दूसरे को जानने समझने के बाद शादी करते है। इसके बावजूद उतार-चढाव से भरे हर रिश्तो में मोड आ ही जाते है, अब ऐसे में किस तरह की शादी को सही माना जाए जुग-जुग जियो फिल्म ऐसा ही कुछ बयां करती दिखेगी।


जुग-जुग जियो की कहानी कुछ इस तरह से है कि चंडीगढ़ का कुकू यानी की वरुण धवन अपने बचपन के प्यार नैना जो कि  कियारा है से शादी कर कनाडा बस जाता है। इस पांच साल की शादी के दरम्यान करियर, सक्सेस को लेकर कुकू और नैना के बीच फासले बढ़ जाते है, क्योकि करियर के मुकाबले नैना कुकू से बहुत ज्यादा सफल है। अब ऐसे में दोनों के बढ़ते ईगो के चलते नौबत तलाक तक पहुंच जाती है। इसी बीच कुकू को अपने पापा भीम यानी की अनिल कपूर के अफेयर के बारे में पता लग जाता है। इतना ही नहीं कुकू को अपने पापा के तलाक की बात भी पता लग जाती है। अब ऐसे में कुकू क्या करेगा? वो अपने तलाक को बचाएगा या फिर अपने मां-बाप के तलाक को? पूरी कहानी जानने के लिए आपको थियेटर जाना होगा।


बता दें कि फिल्म जुग-जुग जियो की जान अनिल कपूर को कहना कतई गलत नहीं होगा। अनिल फिल्म में मामूली से सीन को अपने अंदाज में तड़का लगा कर इंटरस्टिंग बना देते है। इसके अलावा सहायक कलाकार के रूप में मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली ने भी काफी उम्दा अभिनय किया है।

Priyanka Yadav
Priyanka Yadav
प्रियंका एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। प्रियंका पॉलिटिक्स, हेल्थ, एंटरटेनमेंट, विदेश, राज्य की खबरों, पर एक समान पकड़ रखती है। प्रियंका को वेब और टीवी का कुल मिलाकर ढाई साल का अनुभव है। प्रियंका नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.