1 करोड़ साड़ी, 18 साल की दुल्हन, करोड़ों का मंडप, ऐसी थी JR.NTR की शादी का फंक्शन

By Ruchi Mehra | Posted on 22nd Jan 2022 | बॉलीवुड
jr. ntr, wedding

बॉलीवुड स्टार्स की शाही शादी तो खूब चर्चाओं में रहती है पर शादी में खुलकर पैसे खर्च करने में साउथ इंडियन फिल्मों के सितारे भी कहां पीछे हैं। तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की शादी ही देख लीजिए, कैसे करोड़ों करोड़ रुपये खर्च कर दिए गए। आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम रहे एनटी रामाराव के जूनियर एनटीआर पोते हैं।

38 साल के जूनियर एनटीआर साल 1983 में 20 मई को हैदराबाद पैदा हुए और फिल्मों में बतौर चाइल्ड एक्टर काम शुरू किया फिर आठ साल की उम्र में दादा एनटी रामाराव री लिखी और डायरेक्ट की गयी फिल्म ब्रह्मर्षि विश्वामित्र में दिखे जो कि साल 1991 में रिलीज हुई थी।

एनटीआर ने फिर फिल्मों में लीड रोल निभाए और अपना नाम बनाया। उनको एक सुपरस्टार के रूप में माना जाता है। कई फिल्मों में उन्होंने काम किया और साल 2011 में तब महज 18 साल की रही मशहूर बिजनेसमैन श्रीनिवास राव की बेटी लक्ष्मी राव से उन्होंने शादी की थी। ये शादी साउथ इंडियन सिनेमा की सबसे महंगी शादी थी। शादी के वक्त एनटीआर की उम्र करीब 28 साल थी। 

लक्ष्मी राव ने इस शादी में एक करोड़ की साड़ी पहनी थी और शादी का मंडप 18 करोड़ का था। जूनियर एनटीआर की रॉयल वेडिंग में पैसा पानी की तरह बहाया गया। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जूनियर एनटीआर की शादी पर करीब करीब 100 करोड़ रुपये खर्च किए गए थे। दक्षिण भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी शादी के तौर पर जूनियर एनटीआर की शादी को याद किया जाता है। जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी के दो बेटे हैं। एक का नाम नंदमुरी अभय राम है और एक का नंदमुरी भार्गव राम है।

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.